शुक्रवार, मई 10, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: गाजियाबाद की गलियों में घूमेगी 'मोदी की गारंटी' वैन, जानें...

Ghaziabad News: गाजियाबाद की गलियों में घूमेगी ‘मोदी की गारंटी’ वैन, जानें क्या है BJP के संकल्प यात्रा की रूपरेखा

Date:

Related stories

Ghaziabad News: देश में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर बीजेपी अपनी पूरी तैयारी में नजर आ रही है। खबर है कि संकल्प यात्रा के तहत ही ‘मोदी की गारंटी’ वैन अब एनसीआर के प्रमुख शहर गाजियाबाद की गलियों में भी घूमेगी। इसको लेकर भाजपा संगठन पूरी तैयारी में जुटा है। गाजियाबाद के भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने इस संबंध में जानकारी साझा की है। उनकी ओर से बताया गया है कि महानगर को मंडलों में बांटकर हर मंडल के लिए अलग-अलग टीमें तैनात कर दी गई हैं। इस टीम में भाजपा संगठन से जुड़े कार्यकर्ता शामिल हैं और वे लोगों तक पहुंचकर सरकार की उपलब्धियों को उन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

ये है संकल्प यात्रा की रूपरेखा

भाजपा के विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर संगठन पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। खबर है कि गाजियाबाद की अलग-अलग गलियों में ‘मोदी की गारंटी’ वैन अब जाएगी और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क स्थापित करेगी। वहीं इस संकल्प यात्रा के साथ उन लोगों से भी संपर्क साधने का काम किया जाएगा जिन तक सरकारी योजनाएं नहीं पहुंची हैं या उन्हें योजनाओं के बारे में जानकारी नहीं है।

गाजियाबाद में विकसित भारत संकल्प यात्रा के संचालन की जिम्मेदारी भाजपा संगठन पर है। संगठन की ओर से गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष ने कार्यक्रम की रूपरेखा साझा की है। इसके तहत महानगर में 20 मंडलों के हिसाब से रूट तय किए गए हैं। वहीं प्रत्येक मंडल के लिए 15-15 कार्यकर्ताओं की टीम भी गठित कर दी गई है। इस यात्रा की शुरुआत आज यानी 6 दिसंबर से की जाएगी। यात्रा के इस दूसरे फेज के तहत आज सुबह 10 बजे से 12 बजे तक ‘मोदी की गारंटी’ वैन शंभूदयाल कॉलेज में रहेगी। वहीं दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक ये वैन एमएमएच कॉलेज में रहेगी जहां लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जा सकेगी।

विकसित भारत संकल्प यात्रा

भाजपा पीएम मोदी के नेतृत्व में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है। इस कड़ी में आम लोगों तक पहुंचकर उन्हें सरकार की योजनाओं से जुड़ी जानकारी दी जा रही है। वहीं उन लाभार्थियों तक भी संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है जिन्हें सरकार के योजनाओं का लाभ मिला है। दावा किया जा रहा है कि सरकार और जनता के बीच ये जुड़ाव एक बार फिर पार्टी को आगामी चुनाव में मदद दे सकेगा। वहीं इस विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए ही पार्टी उन लोगों तक भी पहुंचने का काम करेगी जिन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल सका है। ऐसे लोगों से संपर्क साधकर उनका रजिस्ट्रेशन कराकर उन्हें योजनाओं का लाभ उपलब्ध कराया जा सकेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories