Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Lucknow News: खुशखबरी! अब लखनऊ से वाराणसी पहुंचना होगा आसान, एलाइंस एअर...

Lucknow News: खुशखबरी! अब लखनऊ से वाराणसी पहुंचना होगा आसान, एलाइंस एअर ने शुरू की उड़ान सेवा; जानें डिटेल

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ से वाराणसी के लिए एलाइंस एअर ने उड़ान सेवा की शुरुआत की है जिससे यात्रियों का सफर आसान हो सकेगा।

0
Lucknow News
फाइल फोटो- Alliance Air

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ राज्य के विभिन्न हिस्सों के लिए कनेक्टिंग प्वाइंट है। लखनऊ से ज्यादातर जगहों के लिए परिवहन के माध्यम आसानी से उपलब्ध होते हैं। हालाकि कुछ ऐसे स्थान हैं जहां आने-जाने के लिए यात्रियों की संख्या ज्यादा रहती है। वाराणसी उनमे से एक हैं।

यात्रियों की सुविधा में इजाफा देते हुए लखनऊ से वाराणसी के लिए एलाइंस एअर ने एक उड़ान सेवा की शुरुआत की है जिससे कि उनका सफर आसान हो सके और उनके कीमती समय की बचत हो सके। एलाइंस एअर की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ये उड़ान सेवा लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अमौसी हवाईअड्डा से सप्ताह में 5 दिनों तक संचालित होगी।

लखनऊ से वाराणसी पहुंचना होगा आसान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से वाराणसी पहुंचना अब और आसान हो सकेगा। दरअसल एलाइंस एअर की ओर से लखनऊ वासियों के लिए एक बड़ी सौगात के रूप में उड़ान सेवा की शुरुआत की गई है।

लखनऊ से वाराणसी तक जाने वाली एलाइंस एअर की ये फ्लाइट सप्ताह के 5 दिनों तक अपनी सेवा देगी। इसमे सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को फ्लाइट शाम 6:55 बजे लखनऊ से प्रस्थान करेगी और 7:55 बजे तक वाराणसी पहुंचेगी। वहीं शनिवार के दिन ये उड़ान सेवा 5:55 बजे लखनऊ से प्रस्थान कर 6:55 बजे वाराणसी पहुंच जाएगी।

यात्रियों को मिलेगा फायदा

उत्तर प्रदेश के साथ राज्य के विभिन्न हिस्सों में समर वेकेशन की शुरुआत हो गई है। ऐसे में भारी संख्या में पर्यटक अपने परिजनों के साथ धार्मिक नगरी काशी (वाराणसी) की ओर जाने की इंच्छा रखते हैं।

वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के साथ मां गंगा की संध्या आरती में शामिल होना लोगों के लिए सपने के समान है। ऐसे में लखनऊ के साथ आसपास के इलाको से वाराणसी जाने वाले लोगों को एलाइंस एअर की इस उड़ान सेवा का लाभ मिल सकेगा और लोग 1 घंटे में ही लखनऊ से वाराणसी पहुंच सकेंगे। जानकारी के अनुसार यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एलाइंस एअर की फ्लाइट का टिकट 2813 रुपए से शुरू है।

Exit mobile version