रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMeerut News: सिर में तवे से मार-मार कर प्रेमिका का क़त्ल, आरोपी...

Meerut News: सिर में तवे से मार-मार कर प्रेमिका का क़त्ल, आरोपी ने कहा बेवफाई बर्दाश्त नही 

Date:

Related stories

Petrol-Diesel Price Today: मदर्स डे पर गाड़ी में ईधन भरवाने से पहले जानें ताजा रेट्स

Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों के द्वारा प्रतिदिन सुबह...

Meerut News: दिल्ली में सरेआम साक्षी को प्रेमी (साहिल खान) के द्वारा 40 बार चाकुओं से गोदकर मर्डर का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ तब तक इधर उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक और लव इन बेवफाई के खौफनाक मर्डर का मामला सामने आ रहा है। दरअसल सारा मामला मेरठ के परतापुर थाने क्षेत्र का है। जहां लगभग 20 सालों से प्रेम संबंधों में रह रही एक युवती को शुक्रवार देर रात उसके प्रेमी ने लोहे की तवा से सिर में बेरहमी से मार-मार कर हत्या कर दी। इसके बाद मेरठ पुलिस को जैसे ही इसका सुचना मिली उसने फ़ौरन हरकत में आते हुए शनिवार की सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें: महिलाओं की आजादी के पीछे फिर पड़ा Afghanistan, पत्रकारों ने किया चौंका देने वाला खुलासा

पुलिस के सामने आरोपी ने क्या राज उगला ?

मर्डर के बाद जब आरोपी पकड़ा गया तब यूपी पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की। तब आरोपी ने यह खुलासा किया कि वह अपने प्रेमिका से बेहद प्यार करता था। लेकिन जैसे ही उसे इस बात की भनक लगी, कि उसकी प्रेमिका लीलावती (उम्र 50) का किसी राहुल नाम के युवक के साथ प्रेम चल रहा है। तभी उसने इन दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की कसम खा ली थी। 

प्रेमिका को आरोपी ने कैसे पकड़ा रंगे हाथ ?

बता दें कि मृतक युवती लीलावती के पति का देहांत आज से 20 साल पहले ही हो गया था। ऐसे में उसने आरोपी देशराज (40 वर्षीय) के साथ “लव इन रिलेशन” में रहने लगी थी। उसका एक बेटा भी है जिसका नाम कृष्ण बताया जा रहा है। पुलिसिया पूछताछ में मालूम चला लीलावती बेटे कृष्ण और प्रेमी देशराज के साथ मोहिउद्दीनपुर स्थित रविंद्र के मकान में किराए पर रहती थी। इसके अलावा लीलावती “इकला” रोड स्थित एक बोतल की फैक्ट्री में काम करती थी। वहां उसकी मुलाकात राहुल नाम के युवक से हो जाती है। बता दें कि यह वही राहुल है जिसको रंगे हाथ पकड़ने की कसम देशराज ने खाई थी। ऐसे में इन दोनों के लव को  लेकर आरोपी देशराज अपने आप को हर समय बेइज्जत समझता है। इसके अलावा आरोपी ने बताया कि मै गुरुवार को हरिद्वार गया हुआ था, लेकिन जब मै वहा से वापस लौटा तो घर में राहुल के साथ लीलावती को पाया। बस फिर क्या था देशराज और लीलावती में पहले तो इस बात को लेकर बहस हुई, फिर देशराज गुस्से में आकर लीलावती को तवा से मारकर हत्या कर दी।  

ये भी पढ़ें Uganda Terror Attack: युगांडा के स्कूल को ISIS आतंकियों ने बनाया निशाना, 26 की हत्या और 6 का अपहरण

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories