शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: एक बार फिर विवादों में आया गार्डन्स गैलेरिया मॉल, इस...

Noida News: एक बार फिर विवादों में आया गार्डन्स गैलेरिया मॉल, इस बार में महंगी बोतलों में मिलाई जा रही थी सस्ती शराब

Date:

Related stories

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida News) के एक प्रसिद्ध मॉल गार्डन्स गैलेरिया एक बार चर्चा में आ गया है। दरअसल मॉल के अंदर पब में ब्रांडेड शराब की बोतलों में सस्ती शराब बेची जा रही थी। ऐसे में आबकारी विभाग ने पब पर रेड डाली और इस धोखेबाजी का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने इस दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही प्रशासन ने पब का लाइसेंस निलंबित कर दिया है।

विभाग ने रंगे-हाथ पकड़े कर्मचारी

इस संबंध में जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि नोएडा के गार्डन्स गैलेरिया मॉल के अंदर पब में ये फर्जीवाड़ा चल रहा था। यहां से कई बार शिकायतें सामने आ चुकी थी। ऐसे में इस बार खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस ने रेड डाली। इस दौरान पब के कर्मचारी महंगे ब्रांड की बोतलों में सस्ती शराब भरते हुए रंगे-हाथ पकड़े गए।

कर्मचारियों से नहीं मिला संतोषजनक जवाब

आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस की मदद से ये छापेमारी मंगलवार शाम को मारी गई। ऐसे में कर्मचारियों जब रंगे-हाथ पकड़े गए तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उन्होंने क़हा कि सस्ती शराब को ब्लैक डॉग और टीचर्स जैसे महंगे ब्रांड में मिलाया जा रहा था। ऐसे में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर का रहने वाला मोहम्मद नवाज और रायबरेली का महेश कुमार शामिल है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने इन्हें सेक्शन 60 के अंदर और एक्साइज एक्ट सेक्शन 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, विभाग की तरफ से 293 बोतल विदेशी शराब और 395 बियर के कैन जब्त किए गए हैं। विभाग की ओर से इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज करवा दी गई है। मालूम हो कि इससे पहले भी गार्डन्स गैलेरिया मॉल विवादों में रहा है। 3 सितंबर को यहां मारपीट के बाद काफी हंगामा हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories