शनिवार, मई 4, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशRavi Kishan को थिरकते देख CM योगी भी हुए मंत्रमुग्ध, सोशल मीडिया...

Ravi Kishan को थिरकते देख CM योगी भी हुए मंत्रमुग्ध, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Ravi Kishan: जन्माष्टमी की धूम न सिर्फ आम जनता बल्कि बड़े-बड़े राजनेता पर भी खूब देखने को मिला। इसी कड़ी में गोरखपुर के सांसद रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कृष्ण जी के जन्म पर डांस करते हुए उनकी भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फैंस के बीच चर्चा में है और रवि किशन का अंदाज काबिले तारीफ है।यही वजह है कि उन्हें भक्ति में लीन देखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मुस्कुरा उठे और एक्टर का प्रोत्साहन बढ़ाते हुए नजर आए।फिलहाल यह वीडियो खूब लाइमलाइट में है। आईए जानते हैं आखिर क्या खास है वीडियो में।

कृष्ण भक्ति में डूबे दिखे रवि किशन

सांसद रवि किशन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी तस्वीर और यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “राधे-राधे महाराज पूज्य योगी आदित्यनाथ जी के सानिध्य में।” जहां तक इस पोस्ट की बात करें तो इसमें रवि किशन पहले राधे-राधे और कृष्ण भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह भक्ति में इस कदर लीन हो जाते हैं कि खुद को थिरकने से नहीं रोक पाते हैं। उन्हें कृष्ण जी की भक्ति में लीन और थिरकते देख योगी आदित्यनाथ भी मुस्कुरा उठते हैं।

रवि किशन का हौसला बढ़ाते दिखे सीएम योगी

रवि किशन को थिरकते हुए देख खुद योगी आदित्यनाथ हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं और तालियां बजाते दिखते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 7 सितंबर को गोरखनाथ मंदिर में आयोजित पारंपरिक श्री कृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पालने में कृष्ण जी को झूला झुलाया वहीं रवि भक्ति में खोए नजर आए। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक्टर बने सांसद की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। गौरतलब है कि रवि किशन राजनीति से पहले बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories