शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशSanatan Dharam Row: Udayanidhi पर इनाम रखने वाले संत की नई घोषणा,...

Sanatan Dharam Row: Udayanidhi पर इनाम रखने वाले संत की नई घोषणा, बोले-‘अगर 10 करोड़ रुपये कम है तो मैं और बढ़ा दूंगा’

Date:

Related stories

UP News: चुनावी मौसम के बीच योगी सरकार का अहम फैसला, सड़क सुरक्षा को लेकर उठाए ये बड़े कदम

UP News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस कड़ी में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मौसम में अपनी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही हैं।

Lucknow News: मुसलमानों के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर HC की अहम टिप्पणी, इस्लाम का हवाला देकर कही बड़ी बात

Lucknow News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुसलमान लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Sanatan Dharam Row: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन का सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान पर लगातार बवाल मचा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी उदयनिधि की इस विवादित टिप्पणी पर लगातार तमिलनाडु सरकार के साथ विपक्षी दलों को भी घेर रही है। इसी बीच उदयनिधि स्टालिन का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम देने वाले संत परमहंस आचार्य ने एक बार फिर बडा ऐलान किया है।

‘अगर 10 करोड़ रुपये कम है तो मैं इनाम और बढ़ा दूंगा’- संत परमहंस आचार्य

अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने उदयनिधि स्टालिन को लेकर कहा,  ‘अगर 10 करोड़ रुपये कम है तो मैं इनाम और बढ़ा दूंगा, मगर सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।‘ संत परमहंस आचार्य ने आगे कहा, ‘देश में जो भी विकास हुआ है, वह सनातन धर्म की वजह से ही हुआ है। उदयनिधि स्टालिन को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने अपने बयान से देश के 100 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।‘

संत परमहंस आचार्य ने कहा- ‘सनातन धर्म का कोई अंत नहीं है’

संत परमहंस आचार्य ने कहा, ‘सनातन धर्म का कोई अंत नहीं है। इसलिए इसे कोई नहीं मिटा सकता है। अगर कोई सनातन को मिटाने की कोशिश करेगा, उसका अंत निश्चित है। संत परमहंस ने कहा कि अगर कोई उदयनिधि स्टालिन का सिर काटकर नहीं ला पा रहा है तो मैं खुद उसका सिर काट दूंगा। इसके लिए मेरी तलवार तैयार है और मैं वहां जाने वाला हूं।‘

उदयनिधि ने क्या कहा

उधर, जब चेन्नई में उदयनिधि से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वह मुझे सनातन धर्म पर बात करने के लिए सिर के बाल संवारने को 10 करोड़ रुपये देंगे, इसके लिए 10 रुपये का कंघा ही काफी है।’ मालूम हो कि 2 सितंबर को एक आयोजन में उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना जैसे बीमारियों से की थी। साथ ही इसे खत्म करने को कहा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories