गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशड्रग्स और बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर CM योगी के सामने छलका Sunil...

ड्रग्स और बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर CM योगी के सामने छलका Sunil Shetty का दर्द, कहीं यह बड़ी बात

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर गौरीकुंड में भीषण जाम, यहां देखें ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों की कतारें

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 को लेकर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे हैं।

अंधों के लिए क्या वरदान बनेगा OpenAI GPT-4o? वीडियो देख नहीं होगा यकीन

OpenAI GPT-4o: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का इस्तेमाल...

Vicky Kaushal Birthday: राजी स्टार विक्की कौशल की टॉप 5 सुपरहिट फिल्में

Vicky Kaushal: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग एंड...

Sunil shetty: बॉलीवुड की नामी हस्तियों में से एक माने जाने वाले सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और अपना दर्द बताया। यूपी को भारत के सबसे अधिक ‘फिल्म अनुकूलन राज्य’ के रूप में प्रमोट करने के लिए सीएम योगी मुंबई की 2 दिनों की यात्रा पर है। इसी बीच उन्होंने प्रमोटिंग के लिए एक मीटिंग बुलाई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में बन रही फिल्म सिटी के लिए बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। इस मीटिंग में बॉलीवुड की नामी हस्तियों में सुनील शेट्टी के साथ-साथ रवि किशन, जैकी भगनानी, जैकी श्रॉफ, राज्यपाल यादव, सोनू निगम, बोनी कपूर और सुभाष घई सहित अन्य हस्तियां शामिल हुई।

सुनील शेट्टी ने कहा- बॉलीवुड को हो रहा नुकसान

इस मीटिंग का एक वीडियो सुनील शेट्टी ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है। इस मीटिंग के दौरान सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को हटाने की मांग की। सुनील शेट्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा कि “इससे हम लोगों को काफी नुकसान हो रहा है। बॉलीवुड के 99% लोग ड्रग्स नहीं लेते हैं और लोगों का मनोरंजन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इस तरह के बॉयकॉट ट्रेंड से हमें काफी नुकसान होता है। तो यह जरूरी है कि #बॉयकॉट बॉलीवुड जैसे ट्रेंड को हटाया जाए।”

बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड हटाने की मांग

सुनील शेट्टी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ऐसा करने से बॉलीवुड की छवि खराब होती है। इसके बाद उन्होंने उन फिल्मों का जिक्र किया जिसे बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का सामना करना पड़ा है। बता दें कि अभी हाल ही में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी विरोध किया गया और उसका गाना ‘बेशर्म रंग’ पर बवाल भी हुआ। इस फिल्म को लेकर विरोधियों ने सिनेमाघरों में तोड़फोड़ भी की। इसके अलावा दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर भी लोगों ने विरोध किया और धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताया।

Also Read- जींस से बनी स्टाइलिश ड्रेस पहनकर URFI JAVED ने दिया विवादित बयान, यूजर्स जमकर सुना रहे खरी-खोटी

इन सुपरस्टार को हुआ काफी नुकसान

बता दें कि सोशल मीडिया पर #बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड होने के बाद से इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान और अक्षय कुमार को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है इस दौरान आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की 4 बड़ी फिल्म हिट होने से रह गई।ज्ञइसके अलावा लाइगर और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को भी अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। जिस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामी चेहरों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। अब इसी कड़ी से गुजरते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने सुनील शेट्टी ने अपना दर्द बयां किया। सुनील शेट्टी ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को हटाने की बात कही।

Also Read- HERO VIDA V1 PRO और OLA S1 PRO में कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहतर, खरीदने से पहले जानें खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories