शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP Nagar Nikay Chunav 2023: भाजपा इस अभियान के जरिए OBC वोटरों...

UP Nagar Nikay Chunav 2023: भाजपा इस अभियान के जरिए OBC वोटरों में बढ़ाएगी पैठ, जानें क्या है पूरी रणनीति

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी अभी से तैयारियों में जुट गई है। चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर नई रणनीति तैयार कर ली गई है। भाजपा OBC वोट बैंक के सहारे नगर निकाय चुनाव जीतने की तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में आज यानी गुरुवार को भाजपा पार्टी मुख्यालय में एक पोस्टर जारी किया गया है।

अभियान का पोस्टर जारी

गौर हो कि OBC मोर्चा ने आज गुरुवार को भाजपा की ओर से चलाए जाने वाले अभियान का पोस्टर जारी किया है। ओबीसी मोर्चा की ओर से 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान की शुरुआत मानेसर से की जाएगी। साथ ही अस अभियान की सहायता से भाजपा ओबीसी वोटरों के बीच अपना पैठ बढ़ाने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें: Tamil Nadu Dahi Label Row: तमिलनाडु में ‘दही’ पर हुआ बवाल तो FSSAI ने लिया यू टर्न, जानें पूरा मामला

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने ली बैठक (UP Nagar Nikay Chunav 2023)

गुरुवार को आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विभिन्न मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों के साथ बैठक की। बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान प्रदेश प्रभारी राधामोहन और प्रदेश महामंत्री धर्मपाल सिंह भी मौजूद रहे। बता दें, कुछ दिनों पहले राज्यपाल ने ओबीसी आरक्षण पर अध्यादेश को मंजूरी दी थी। इसके बाद यूपी कैबिनेट बैठक में इसे पास किया गया था। हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय ने यूपी में शहरी स्थानीय निकाय चुनाव का रास्ता साफ कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने आयोग गठित करने का दिया था आदेश

वहीं, यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा सरकार के मंत्री एके शर्मा ने कहा कि 5 दिसंबर 2022 को स्थानीय निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी की गई थी। इसके बाद अधिसूचना के खिलाफ न्यायालय में कई याजिकाएं दायर की गई थीं। अदालत ने सुनवाई करते हुए इस पर आयोग गठित करने का आदेश दिया था।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: दिल्ली और पंजाब के बाद क्या कर्नाटक में भी चलेगा ‘झाड़ू’ का जादू, AAP ने किए ये वादे

Latest stories