शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: "OP राजभर भी दो मुहा सांप", चुनाव से पहले सुभासपा...

UP News: “OP राजभर भी दो मुहा सांप”, चुनाव से पहले सुभासपा नेता के बड़े दावे; क्या फिर मारेंगे पलटी?

Date:

Related stories

UP News: यूपी में पिछड़ों के नेता के रुप में अपनी अलग छाप छोड़ चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ओम प्रकाश राजभर पूर्व में विपक्षी दलों के साथी भी रहे हैं और इसी क्रम में उनके द्वारा विपक्षी दलों के साथ को लेकर समय-समय पर बयानबाजी जारी रहती है। ओपी राजभर ने इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव से पूर्व राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को अहम संदेश दिए हैं। उन्होंने पत्रकार से बात करते हुए कहा कि “नेता दो मुंहे सांप होते हैं, ओपी राजभर भी दो मुहा सांप है।” वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “कब कौन कहां पलट जाएगा पता नहीं।” ओम प्रकाश राजभर के इस बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं और ये सवाल भी उठने शुरु है कि क्या लोकसभा चुनाव से पूर्व सुभासपा नेता एक बार फिर पल्टी मारेंगे?

ओपी राजभर का बयान

सुभासपा नेता ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि “कब कौन कहां पलट जाएगा पता नहीं।” सुभासपा नेता के इस बयान से एक बार फिर सूबे में सियासी सरगर्मी जोरों पर है। दरअसल जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या आप एक बार फिर विपक्ष के साथ जाना चाहेंगे? ओपी राजभर ने इस सवाल का जवाब बड़े आराम से देते हुए कहा कि “नेता दो मुंहे सांप होते हैं, ओपी राजभर भी हैं।” वहीं उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि कब कौन सा नेता या राजनीतिक दल अपना पाला बदलेंगे इसका कोई पता नहीं होता। ओपी राजभर के इस बयान के बाद से सूबे की सियासत में चर्चाओं का दौर बढ़ गया है और दावा किया जा रहा है कि सुभासपा नेता कभी भी एनडीए को छोड़ विपक्षी दलों का साथ पकड़ सकते हैं।

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद होगा फैसला

ओपी राजभर ने एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि वो यूपी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अपना फैसला लेंगे। दावा किया जा रहा है कि सुभासपा अध्यक्ष भाजपा आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही सपा का साथ छोड़ भाजपा से गठबंधन किया था। कहा गया कि भाजपा ने ओपी राजभर को मंत्रिमंडल के विस्तार के तहत कैबिनेट मंत्री बनाने का वादा किया था। हालाकि धीरे-धीरे समय बीतता गया और अब तक विस्तार नहीं हो पाया। ऐसे में कहा जा रहा है कि ओपी राजभर मंत्रिमंडल में शामिल ना किए जाने के चलते ही भाजपा से नाराज हैं और आने वाले समय में वो विपक्षी दलों के गठबंधन के साथ नजर आ सकते हैं। उन्होंने अपने बयान के तहत ये भी स्पष्ट कर दिया है कि इंडिया गठबंधन के नेता उनके संपर्क में हैं। सुभासपा नेता के इस बयान के साथ ही कयासों को और बल मिलता नजर आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories