मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशDon Abu Salem का फरार भतीजा चढ़ा UP पुलिस के हत्थे, मुंबई...

Don Abu Salem का फरार भतीजा चढ़ा UP पुलिस के हत्थे, मुंबई से आजमगढ़ लाया जा रहा, विदेश भागने की थी तैयारी

Date:

Related stories

UP News: चुनावी जनसभा के बीच आजमगढ़ में मची भगदड़, मंच से अपील करते दिखे पूर्व CM अखिलेश; देखें वीडियो

UP News: उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित लोक सभा सीटों में से एक आजमगढ़ लोक सभा सीट पर आज अद्भुत नजारा देखने को मिला। दरअसल सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज आजमगढ़ लोक सभा सीट पर चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे।

UP News: चुनावी मौसम के बीच योगी सरकार का अहम फैसला, सड़क सुरक्षा को लेकर उठाए ये बड़े कदम

UP News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस कड़ी में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मौसम में अपनी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही हैं।

Lucknow News: मुसलमानों के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर HC की अहम टिप्पणी, इस्लाम का हवाला देकर कही बड़ी बात

Lucknow News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुसलमान लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Don Abu Salem: उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने फरार चल रहे माफिया डॉन अबू सलेम के भतीजे मोहम्मद आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे मुंबई से दबोचा है। जहां से मोहम्मद आरिफ विदेश भागने की फिराक में था। फिलहाल पुलिस मोहम्मद आरिफ को मुंबई से लेकर आजमगढ़ के लिए रवाना हो गई है और उससे पूछताछ की जा रही है।

ऐसे मिली पुलिस को सफलता

फरार मोहम्मद आरिफ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसे लगातार ट्रेस कर रही थी कि तभी उसकी लोकेशन मुंबई में मिली। सूचना के बाद आजमगढ़ पुलिस तुरंत मुंबई पहुंची और उसे बांद्रा के एक होटल के पास स्पॉट किया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। मुंबई पुंलिस ने इस बाबत लोकल असिस्टेंस प्रदान किया। उसे फिलहाल उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है।

ये भी पढे़ं: Rahul Gandhi Passport मामले पर आया कोर्ट का फैसला, जानें 10 की जगह 3 साल के लिए क्यों मिली NOC ?

लंबे समय से चल रहा था फरार

इस मामले में SP आजमगढ़ अनुराग आर्य ने बताया कि आरिफ लंबे समय से फरार चल रहा था। उसकी तलाश में UP पुलिस ने पहले भी कई जगह छापेमारियां की थीं। लेकिन वह हर बार बचता रहा। इसी बीच लोकल इंटेल द्वारा आजमगढ़ पुलिस को ऐसी सूचना मिली थी कि आरिफ मुंबई में छिपकर बैठा है। जिसके तुरंत बाद पुलिस ने इस बात की सूचना मुंबई पुलिस को दी और उसे पकड़ लिया गया।

मोहम्मद आरिफ के खिलाफ हैं कई FIR

बता दें कि डॉन के भतीजे मोहम्मद आरिफ पर आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी समय से लताश थी। इससे पहले जब पुलिस उसे पकड़ने गई थी, तब वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उस समय पुलिस ने उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया था। वहीं, अब मोहम्मद आरिफ भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

ये भी पढ़ें: New Parliament Building: नए संसद भवन के उद्घाटन वाली याचिका खारिज, SC ने जमकर लगाई फटकार, कहा- अगली बार जुर्माना लगेगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories