Don Abu Salem: उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने फरार चल रहे माफिया डॉन अबू सलेम के भतीजे मोहम्मद आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे मुंबई से दबोचा है। जहां से मोहम्मद आरिफ विदेश भागने की फिराक में था। फिलहाल पुलिस मोहम्मद आरिफ को मुंबई से लेकर आजमगढ़ के लिए रवाना हो गई है और उससे पूछताछ की जा रही है।

ऐसे मिली पुलिस को सफलता

फरार मोहम्मद आरिफ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसे लगातार ट्रेस कर रही थी कि तभी उसकी लोकेशन मुंबई में मिली। सूचना के बाद आजमगढ़ पुलिस तुरंत मुंबई पहुंची और उसे बांद्रा के एक होटल के पास स्पॉट किया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। मुंबई पुंलिस ने इस बाबत लोकल असिस्टेंस प्रदान किया। उसे फिलहाल उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है।

ये भी पढे़ं: Rahul Gandhi Passport मामले पर आया कोर्ट का फैसला, जानें 10 की जगह 3 साल के लिए क्यों मिली NOC ?

लंबे समय से चल रहा था फरार

इस मामले में SP आजमगढ़ अनुराग आर्य ने बताया कि आरिफ लंबे समय से फरार चल रहा था। उसकी तलाश में UP पुलिस ने पहले भी कई जगह छापेमारियां की थीं। लेकिन वह हर बार बचता रहा। इसी बीच लोकल इंटेल द्वारा आजमगढ़ पुलिस को ऐसी सूचना मिली थी कि आरिफ मुंबई में छिपकर बैठा है। जिसके तुरंत बाद पुलिस ने इस बात की सूचना मुंबई पुलिस को दी और उसे पकड़ लिया गया।

मोहम्मद आरिफ के खिलाफ हैं कई FIR

बता दें कि डॉन के भतीजे मोहम्मद आरिफ पर आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी समय से लताश थी। इससे पहले जब पुलिस उसे पकड़ने गई थी, तब वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उस समय पुलिस ने उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया था। वहीं, अब मोहम्मद आरिफ भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

ये भी पढ़ें: New Parliament Building: नए संसद भवन के उद्घाटन वाली याचिका खारिज, SC ने जमकर लगाई फटकार, कहा- अगली बार जुर्माना लगेगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.