cm dhami 2

Harish Rawat: उत्तराखंड में 13 मार्च को शुरू हुआ बजट सत्र शनिवार को समाप्त हो गया। इस बजट सत्र में राज्य के लोगों के लिए कई तरह की सौगात प्रदान की गई। इस साल के एक बजट सत्र में कई बार हंगामा भी देखने को मिला। पहले दिन से ही उत्तराखंड की विपक्ष की पार्टियों ने जमकर बवाल काटा। वहीं शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी सीएम धामी के द्वारा लिए एक फैसले पर अपना विरोध जताया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि गैरसैंण में पारित हो रहे बजट को इतना जल्द खत्म नहीं करना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक पोस्टर जारी करके सीएम धामी को निशाने पर लिया है।

कांग्रेस करेगी देशभर में प्रदर्शन

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि जिस तरह से केंद्र सरकार के लोग कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। ये किसी भी लोकतांत्रिक देश में गलत हैं। इसके विरोध में उत्तराखंड कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन भी करेंगे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के पूर्वजों को याद करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग ऐसे परिवार पर उंगली उठा रहे हैं, जिसके पूर्वजों ने इस देश के लिए सबकुछ समर्पित कर दिया। राहुल गांधी के परिवार ने कितनी शहादत दी शायद ये बात कहीं छुपी नहीं है।

Also Read: Viral Video: Rohit Sharma ने बीच मैदान Ishan Kishan को दिखाया थप्पड़, जानें क्यों

राहुल गांधी की यात्रा से घबराई बीजेपी

उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि आगमी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी डरी हुई है। इसलिए राहुल गांधी पर सवाल खड़े कर रही है। वहीं माहरा ने ये भी कहा है कि शायद बीजेपी राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा से घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग जब विदेशों में जाकर इस तरह के बयान देते है तो उनके ऊपर किसी भी तरह की न हो कारवाई होती है और न ही वो देश के लोगों से माफी मांगते हैं।

ये भी पढ़ें: Silkworm Insurance Scheme की उत्तराखंड में शुरुआत, किसान ऐसे ले सकते हैं लाभ

 

 

प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...