बुधवार, मई 22, 2024
होमViral खबरKedarnath Temple के सामने प्रेमी जोड़े को चढ़ा प्यार का भूत, Viral...

Kedarnath Temple के सामने प्रेमी जोड़े को चढ़ा प्यार का भूत, Viral Video देख भड़के यूजर्स बोले-  ‘ये मंदिर है हनीमून स्पॉट नहीं’

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, तीर्थयात्रियों के लिए जारी हुए अहम आदेश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ जुट रही है। दरअसल राज्य के अलग-अलग इलाको में लोग चार धाम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं।

Char Dham Yatra 2024: पुनर्निर्माण के बाद बढ़ेगी बद्रीनाथ धाम की भव्यता, जानें क्या है प्रशासन की तैयारी

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों श्रद्धालुओं की भारी भीड़ है। दरअसल देवभूमि में चार धाम यात्रा 2024 की शुरूआत हो चुकी है जिसको लेकर भारी संख्या में भक्त यहां पहुंच रहे हैं और चार धाम यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं।

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Char Dham Yatra 2024 को लेकर गौरीकुंड में भीषण जाम, यहां देखें ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों की कतारें

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 को लेकर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे हैं।

Char Dham Yatra 2024 की शुरूआत के साथ मुश्किल में श्रद्धालु, अब तक 11 लोगों की मौत: जानें प्रशासन का पक्ष

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों चहल-पहल का माहौल है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 के शुरू होने के बाद भारी संख्या में तीर्थयात्री उत्तराखंड पहुंच कर केदारनाथ धाम, बद्रीनाथ धाम, गंगोत्री व यमुनोत्री में दर्शन पूजन करना चाहते हैं।

Kedarnath Temple: सावन का महीने कल से शुरू होने वाला है। ऐसे में पूरी संभावना जताई जा रही है कि  केदारनाथ धाम में श्रद्धालु की काफी भीड़ लगने वाली है। एक तरफ हर कोई भक्त चाहता है कि कैसे भी करके बाबा का दर्शन हो जाए, तो वहीं दूसरी तरफ केदारनाथ धाम में एक प्रेमी जोड़े ने वीडियो बनाकर अपने प्यार का इजहार किया है। खबरों की मानें तो यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं लोगों ने जब केदारनाथ धाम का यह वीडियो देखा तो आग बबूला हो गए। इस पर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया भी दी है। इस लिहाज से देखा जाए तो अब प्रेमी युगल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है।    

प्रेमी जोड़े ने किया Kedarnath Temple में प्यार का इजहार

जब कभी भी सावन का महीना आता है, तो श्रद्धालुओं की भीड़ बाबा के दरबार में लग जाती है। पैर रखने के लिए जगह नहीं होते। लेकिन इस बार केदारनाथ धाम में कुछ ऐसा हुआ है, जो लोगों को पसंद नहीं आ रही। दरअसल यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है पीले कपड़ों में एक प्रेमी युगल अपने प्यार का इजहार बाबा के धाम में कर रहे हैं। इस दौरान युवती अपने प्रेमी को घुटनों के बल बैठकर अंगूठी पहना रही है। जबकि लड़का हसकर अंगूठी पहन रहा है। इसके बाद दोनों एक दूसरे के गले मिलते है। वहीँ खबरों की मानें तो वीडियो में दीख रहें प्रेमी जोड़ा एक ब्लॉगर बताए जा रहे हैं।  

वायरल वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर ट्रोल 

जब से यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, लोगों ने अपना प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। कुछ लोग इसे ठीक बता रहे है तो वहीं कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा आप लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए यह एक धार्मिक स्थल है, तो वहीं दूसरे ने लिखा- ‘ये मंदिर है हनीमून स्पॉट नहीं’ 

वहीं मामले को तूल पकड़ता देख केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि धार्मिक स्थल की कुछ गरिमा, मान्यताएं और आस्था होती है, इसके साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। श्रद्धालुओं को चाहिए कि वह यहां आकर बाबा की पूजा अर्चना करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories