शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडUttarakhand News: गूंजी के दौरे पर आ सकते हैं PM मोदी, BJP...

Uttarakhand News: गूंजी के दौरे पर आ सकते हैं PM मोदी, BJP ने दिया न्योता, बड़ी रैली करवाने का है प्लान

Date:

Related stories

Uttarakhand News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं। फिलहाल उनका कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन अगर अनुमति मिलती है तो PM जल्द ही सीमांत जिले पिथौरागढ़ के गूंजी के दौरे पर आएंगे। दरअसल, प्रदेश भाजपा ने उन्हें गूंजी दौरे पर आने का न्योता दिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की PM से यही चाहत है। उन्होंने प्रधानमंत्री व केंद्रीय नेतृत्व से इस संबंध में आग्रह भी किया है।

ये भी पढ़ें: CM Dhami का बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 3 जिलों के DM सहित कई 24 IAS किए इधर से उधर

भाजपा के पूरे हो रहे 9 साल

बता दें कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर BJP देशभर में महा जनसंपर्क अभियान करने जा रही है। इसमें पीएम मोदी विशाल रैलियां करेंगे। इसी कड़ी में उत्तराखंड भाजपा ने पीएम मोदी को महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत पिथौरागढ़ के सीमांत गांव गुंजी से करने का न्यौता दिया है। ऐसे में अगर PM गुंजी दौरे के लिए हामी भरते हैं तो वहां उनकी विशाल रैली करवाई जाएगी। जिसके लिए भाजपा ने ‘मेगा प्लान’ बनाना भी शुरू कर दिया है।

कार्यसमिति की बैठक में तय होगा एजेंडा

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भट्ट के मुताबिक, PM से जैसे ही अनुमति मिलेगी, पिथौरागढ़ में उनकी शानदार रैली कराई जाएगी। भट्ट ने कहा कि शनिवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी, जिसमें 30 मई से शुरू होने वाले राष्ट्रव्यापी महा जनसंपर्क अभियान की कार्ययोजना तय की जाएगी। कार्यसमिति का एजेंडा तय करने के लिए शुक्रवार को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री व पार्टी के सांसद शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि बैठक में कार्यसमिति के एजेंडे और प्रधानमंत्री के संभावित दौरे के बारे में विचार-विमर्श होगा।

ये भी पढ़ें: Adani Hindenburg Case: SC की जांच कमेटी ने अडानी ग्रुप को दी क्लीन चिट, कहा- ‘नहीं मिली कोई गड़बड़ी’

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories