शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडUttarakhand News: कहां हैं अंकित सकलानी? पत्नी पिंकी ने किए कई खुलासे;...

Uttarakhand News: कहां हैं अंकित सकलानी? पत्नी पिंकी ने किए कई खुलासे; जानें क्यों LV Ship प्रबंधक पर उठ रहे सवाल

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024: पुनर्निर्माण के बाद बढ़ेगी बद्रीनाथ धाम की भव्यता, जानें क्या है प्रशासन की तैयारी

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों श्रद्धालुओं की भारी भीड़ है। दरअसल देवभूमि में चार धाम यात्रा 2024 की शुरूआत हो चुकी है जिसको लेकर भारी संख्या में भक्त यहां पहुंच रहे हैं और चार धाम यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं।

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Char Dham Yatra 2024 को लेकर गौरीकुंड में भीषण जाम, यहां देखें ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों की कतारें

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 को लेकर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे हैं।

Char Dham Yatra 2024 की शुरूआत के साथ मुश्किल में श्रद्धालु, अब तक 11 लोगों की मौत: जानें प्रशासन का पक्ष

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों चहल-पहल का माहौल है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 के शुरू होने के बाद भारी संख्या में तीर्थयात्री उत्तराखंड पहुंच कर केदारनाथ धाम, बद्रीनाथ धाम, गंगोत्री व यमुनोत्री में दर्शन पूजन करना चाहते हैं।

Uttarakhand News: चुनावी मौसम के बीच वित्त मंत्री से मिले CM Dhami, चार धाम यात्रा को लेकर दिए ये अपडेट

Uttarakhand News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी रण जारी है। इसी बीच नेताओं के मुलाकात व बयानबाजी को लेकर खूब खबरें भी बन रही हैं।

Uttarakhand News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के लोअर गढ़वाली कॉलोनी में रहने वाले मर्चेंट नेवी सेलर अंकित सकलानी बीते 8 दिनों से ज्यादा समय से लापता बताए जा रहे हैं। इस कड़ी में उनके परिजन अब उनकी अपहरण या हत्या की आशंका भी जता रहे हैं। अंकित सकलानी की पत्नी पिंकी ने इस संबंध में समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कई अहम खुलासे किए हैं जिससे एल वी शिप प्रबंधक पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल अंकित 1 दिसंबर को ही इस कंपनी (LV शिप) में शामिल हुए थे और कंपनी के काम से ही रूस से तुर्की जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को मैसेज कर कुछ गड़बड़ी होने का अंदेशा भी जताया था। अब कंपनी द्वारा ये जानकारी दी गई है कि अंकित जहाज से कूद गए हैं। कंपनी द्वारा दिए गए इस संदेश के बात उन पर कई तरह के प्रश्न खड़े हो रहे हैं।

अंकित सकलानी की पत्नी ने किए अहम खुलासे

मर्चेंट नेवी सेलर अंकित की पत्नी पिंकी सकलानी ने आज समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अपने पति के लापता होने के संबंध में कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने स्पष्ट किया है कि अंकित 1 दिसंबर को ही कंपनी (LV शिप) से जुड़े थे। इस दौरान वो किसी यात्रा पर निकले थे। पिंकी की ओर से ये भी जानकारी दी गई कि उनके पति ने पहली बार उन्हें ऐसा मैसेज भेजा था जिसके तहत वो परेशान लग रहा था। अंकित ने पिंकी को ये भी बताया कि वो कंपनी को छोड़ कर वापस आना चाहता है और साथ ही ये भी स्पष्ट किया कि अगर उसे कुछ होता है तो उसके लिए कंपनी जिम्मेदार होगी।

हालाकि कंपनी अब इस मामले से अपना पल्ला झाड़ रही है और कंपनी की ओर से पिंकी सकलानी को बताया गया कि उनके पति जहाज से कूद गए हैं। इस पूरे प्रकरण के बाद कंपनी के रवैये पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं।

मदद की गुहार

अंकित सकलानी के लापता होने के बाद उनके परिजन आशंकित हो गए हैं। उनका कहना है कि या तो अंकित की हत्या हुई है या उसका अपहरण कराया गया है। इसी कड़ी में परिवार की ओर से उत्तराखंड सरकार व भारतीय विदेश मंत्रालय से भी मदद की गुहार लगाई गई है। परिजनों का कहना है कि सरकारी एजेंसियों को इस मामले से अवगत करा दिया गया है और उम्मीद है कि जल्द से जल्द विभागों द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories