सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरViral Video: चुनाव में जीत के लिए आंध्र प्रदेश में कंडोम बांट...

Viral Video: चुनाव में जीत के लिए आंध्र प्रदेश में कंडोम बांट रही राजनीतिक पार्टियां! आखिर क्या है सच्चाई

Date:

Related stories

Viral Video: चुनाव में जीत के लिए अक्सर पार्टियां जनता के बीच जरूरी चीजें बांटती हुई नजर आती है। कभी रहने के लिए घर तो कभी खाने के लिए खाना तो कभी कपड़े और भी जरूरी चीजें। लेकिन इस बार कुछ अलग देखने को मिल रहा है। दरअसल कंडोम को लेकर राजनीति चल रही है। जी हां, इंटरनेट पर फिलहाल वोटरों को लुभाने का यह तरीका काफी चर्चा में है। रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी अपनी अपनी पार्टी के नाम और चुनाव चिन्ह के साथ कंडोम के पैकेट को बनवाकर उसे जनता के बीच बांट रही है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video में राजनीतिक पार्टियां जनता के बीच कंडोम बांटती आ रही नजर

दरअसल सोशल मीडिया पर एक Viral Video में आंध्र प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां जनता के बीच कंडोम बांटती नजर आ रही है। वहीं खास बात यह है कि इस मुद्दे को लेकर ये पार्टियां एक दूसरे की जमकर खिंचाई भी करते हुए दिखे हैं। दरअसल वाईएसआर कांग्रेस ने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें आप देख सकते हैं कंडोम के पैकेट पर टीडीपी पार्टी चिन्ह है और इस पर लिखा है कि क्या यह कंडोम के साथ बंद हो जाएगा या जनता को वियाग्रा वितरित करना भी शुरू कर देगा।

Viral Video पर आरोप-प्रत्यारोप

फिर इस वीडियो को देखने के बाद टीडीपी ने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर कर वाईएसआर कांग्रेस की पार्टी चुनावी चिन्ह को कंडोम के पैकेट पर दिखाते हुए लिखा, “क्या जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस इसी की बात कर रही थी।” दरअसल वाईएसआर ने इस वीडियो के साथ लिखा, “आखिरकार अपनी पार्टी के प्रचार के लिए लोगों को कंडोम बांट रहे हैं। प्रचार का पागलपन कहां है। क्या अगला वियाग्रा बाटेंगे कम से कम वहां रुके नहीं तो यह और खराब हो जाएगा।” हालांकि सच्चाई अब कुछ भी हो लेकिन वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर काफी मजे ले रहे हैं तो कुछ को यह चुनावी हथकंडा पसंद नहीं आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories