Home Viral खबर Viral Video: लखनऊ में कार सवार शख्‍स से धमकी देकर घूस मांगते...

Viral Video: लखनऊ में कार सवार शख्‍स से धमकी देकर घूस मांगते कैमरे में कैद हुआ ये पुलिसकर्मी! देखें वायरल वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस की वर्दी पहने एक जवान को 500 रुपये की घूस मांगते देखा जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो लखनऊ का है। हालाकि इस संबंध में यूपी पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है और ऐसे में हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

0
237

Viral Video: आए दिनों देश में कहीं ना कहीं से कुछ ऐसे वीडियो वायरल होकर सामने आ जाते हैं कि जिनको लेकर खूब खबरे बनती हैं। इसी क्रम में यूपी की राजधानी लखनऊ से एक वीडियो वायरल होने का दावा किया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस की वर्दी पहने एक जवान ने एक कार वाले से 500 रुपये की घूस मांगी है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि वायरल वीडियो राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है। हालाकि इस संबंध में पुलिस का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

यूजर्स ने इस वायरल वीडियो को लेकर यूपी पुलिस पर कई तरह के तंज कसे हैं। कोई इसे शर्मनाक बता रहा है तो कोई इस पर अन्य तरह की प्रतिक्रिया दर्ज कर रहा है।

सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि पुलिस की वर्दी पहने जवान द्वारा 500 रुपये मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस क्रम में प्रिया सिंह नामक एक यूजर ने अपने ‘X’ हैंडल से वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि “चलो पांच सौ रुपए निकालो, ऐसे घूसखोरो ने पूरे पुलिस विभाग को बदनाम कर रखा है। वायरल विडियो यूपी की राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है।” अब देखते ही देखते ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा वा विषय बन गया और इस पर लोगों द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी आने लगी। इस मामले में अभी तक पुलिस वाले की पहचान नहीं हो पाई है।

यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

इस मामले में वायरल हुए वीडियो को देखते हुए लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की। अनिल सिंह नामक यूजर ने लिखा कि “बहुत व्यस्त आदमी है भाई, समय की कीमत समझो। जो बोल रहा है निकालो, जाना है तो जाओ। ऐसे ही चलता है भाई।” वहीं गगन शरण नामक यूजर ने लिखा कि “बिलकुल जायज रेट ले रहा है, हर जगह जीएसटी थोड़ी लगती है रिश्वत पर टैक्स माफ है।” इसके अलावा कई सारे एक्स हैंडल यूजर ने इसे शर्मनाक भी बताया।

बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस संबंध में यूपी पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में हम कहीं से भी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here