शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: झांसी में तिरंगे का अपमान, राष्ट्रीय ध्वज से तरबूज साफ...

Viral Video: झांसी में तिरंगे का अपमान, राष्ट्रीय ध्वज से तरबूज साफ करता दिखा युवक!

Date:

Related stories

Viral Video: प्रत्येक भारतीय का धर्म है कि वह राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा का सम्मान करें लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उसका अपमान करते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के झांसी से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स राष्ट्रीय ध्वज से तरबूज की धूल साफ कर रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि, यह वीडियो किसी स्थानीय ने चुपके से बना लिया और फिर उसको सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के तुरंत बाद ही यह वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

तिरंगे से तरबूज से धूल साफ करता दिखा युवक

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, एक शख्स तरबूज की दुकान पर राष्ट्रीय ध्वज से उन पर लगी धूल को साफ कर रहा है। उस युवक के हाथ में तिरंगा है और वह दुकान पर रखे सभी तरबूजों को साफ करता हुआ दिख रहा है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Also Read: PM Modi in Telangana: परिवारवाद-भ्रष्टाचार पर जमकर बरसे पीएम, बोले- ‘कुछ मुट्ठी भर लोग विकास कार्यों से बौखलाए हुए हैं’

झांसी पुलिस हुई सतर्क

वही इस मामले की कार्यवाही कहते हुए झांसी पुलिस ने लिखा कि, वायरल वीडियो के संबंध में थाना समथर पर नामजद अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है। इसी के साथ झांसी पुलिस द्वारा एक और ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया है कि, प्रकरण में थाना प्रभारी समर्थन को तत्काल जांच कर आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

पहले भी हुई हैं इस तरह की हरकत

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अंकित सिंह नाम के एक यूजर ने अपलोड किया है। बता दें कि, यह पहली बार नहीं हुआ है कि इस तरह तिरंगे का अपमान किया जा रहा हो। इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है जिसमें तिरंगे का अपमान किया गया है। इससे पहले भी एक शख्स का वीडियो सामने आया था जिसमें वह तिरंगे से अपना दोपहिया वाहन साफ करते हुए दिखाई दिया था।

Also Read: Citroen C3 EV और Tata Tiago EV से मुकाबला करने आ रही MG Comet इलेक्ट्रिक कार, एक नजर में देखिए कार इंटीरियर लुक

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories