Home देश & राज्य दिल्ली Weather Update Today: दिल्ली में ठंड ने दी दस्तक, लोगों को मिली...

Weather Update Today: दिल्ली में ठंड ने दी दस्तक, लोगों को मिली गर्मी से राहत, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

0

Weather Update Today: देश की राजधानी दिल्ली और उसके आसपास रहने वाले लोगों को अब गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिलने लगी है। बदलते मौसम की वजह से लोगों को अब पहले की तरह ज्यादा गर्मी नहीं लग रही है।

बदलते मौसम से लोगों को मिली राहत


देश की राजधानी दिल्ली और उसके आसपास इलाकों में मौसम का मिजाज बदलने लगा है। अब दिल्ली को सुबह-सुबह कड़कती धूप नहीं, बल्कि हल्की ठंड का एहसास होने लगा है। ठंड की इस दस्तक के बीच नई दिल्ली में अगले हफ्ते से बारिश की गतिविधियां भी देखने को मिल सकती है। नई दिल्ली की बात की जाए तो लोगों को वहां पर सुबह अब हल्की ठंड महसूस होने लगी है। तो वहीं दिन में तेज धूप से लोग परेशान भी हो रहे हैं।

बता दें कि गुरुवार को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान इस सीजन के औसत से 5 डिग्री नीचे रहा यानी की 16.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। नई दिल्ली में आज यानी की 12 अक्टूबर को न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री दर्ज किया गया।

आने वाले दिनों में हो सकती है बारिश


वहीं शुक्रवार की बात की जाए तो आसमान साफ रहेगा और इस दिन न्यूनतम तापमान 17 और अधिकतम तापमान 36 डिग्री दर्ज हो सकता है। शुक्रवार को दिल्ली के कई इलाकों में आसमान साफ रहेगा। तो वहीं शनिवार के दिन कई इलाकों में बादल छाए रहेंगे। अगर न्यूनतम तापमान की बात करें, तो शनिवार के दिन न्यूनतम तापमान 20 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

मौसम विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार दिल्ली में रविवार के दिन बादलों का डेरा रहेगा और हल्की बारिश भी दर्ज की जा सकती है वहीं सोमवार यानी की 16 अक्टूबर को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री दर्ज किया जा सकता है सोमवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में बादलों का डेरा रहेगा और बारिश के आसार भी बने रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version