शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यWest Bengal News: हावड़ा के मंगलाहाट की दुकानों में लगी भयानक आग,...

West Bengal News: हावड़ा के मंगलाहाट की दुकानों में लगी भयानक आग, दमकल की 18 गाड़ियों ने स्थिति को किया काबू

Date:

Related stories

JEE Advanced 2024 के लिए जारी हुआ प्रवेश पत्र, जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया

JEE Advanced 2024: संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) एडवांस्ड के लिए पंजीकरण करा चुके छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

West Bengal News: पश्चिम बंगाल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल पश्चिम बंगाल के हावड़ा में कल देर रात भीषण आग लग गई। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में लगी इस आग की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह आग कितनी भयानक होगी। हावड़ा में लगी इस आग को बुझाने के लिए मौके पर फौरन दमकल की 18 गाड़ियां पहुंची और स्थिति को काबू करने की कोशिश में जुट गई।

दमकल की 18 गाड़ियों ने स्थिति को किया काबू

गुरुवार की रात हावड़ा के मंगलाहाट कुछ लोगों ने अचानक से दुकानों को जलते हुए देखा। देखते ही देखते अचानक आग कई दुकानों में फैल गई है। आग इतनी भयानक थी कि, इसे काबू करने के लिए 18 दमकल की गाड़ियों को मौके पर पहुंचना पड़ा। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, हावड़ा के डिवीजनल फायर ऑफिसर रंजन कुमार ने बताया कि, फिलहाल 18 फायर टेंडर की गाड़ियां मौके पर मौजूद है। अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि, ऑपरेशन जारी है और हम जल्द ही आग को बुझा देंगे।

5000 वर्ग गज के क्षेत्र में फैली आग

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में करीब 1 बजे मंगलाहाट में आग लगी थी। आग अचानक से इतनी तेजी से फैली की उसने मार्किट की आधी से ज्यादा दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। दमकल विभाग के अनुसार आग करीब 5000 वर्ग गज के क्षेत्र में फैल गई थी। फायर ब्रिगेड वालों ने चारों तरफ से पानी फेंककर आग को काबू करने की कोशिश की। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आग लगने की वजह क्या थी। ऐसे में हावड़ा सिटी पुलिस और फायर ब्रिगेड ने घटना की जांच करना शुरू कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories