मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमएजुकेशन & करिअरChandigarh Police Recruitment 2023: चंडीगढ़ पुलिस विभाग ने 44 पदों पर होने...

Chandigarh Police Recruitment 2023: चंडीगढ़ पुलिस विभाग ने 44 पदों पर होने वाली ASI भर्ती के तारीखों का किया ऐलान, ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

Date:

Related stories

Chandigarh Police Recruitment 2023: पंजाब (Punjab news)के उन युवाओं के लिए गुड न्यूज़ है। जिन्होंने ‘चंडीगढ़ पुलिस विभाग’ (Chandigarh Police) के अंतर्गत 44 पदों पर होने वाली ASI भर्ती (Chandigarh Police ASI Recruitment)का आवेदन जून महीने में  किया था। ऐसे में अब खबर निकल कर आ रही है, कि ‘चंडीगढ़ पुलिस विभाग’ ने 44 पदों पर होने वाली ASI भर्ती के तारीखों का किया ऐलान कर दिया है। इस संदर्भ में पुलिस विभाग ने एक अधिसूचना जारी भी जारी किया है। बता दें कि ASI (Chandigarh Police ASI Recruitment) की भर्ती के लिए 27 अगस्त को लिखित परीक्षा होनी है। इसके लिए चंडीगढ़ पुलिस विभाग ने एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया है।  

चंडीगढ़ पुलिस विभाग ने जारी किया अधिसूचना

यदि आप पंजाब पुलिस (Chandigarh Police) में अपनी सेवाएं देना चाहते हैं, तो इस बार आपके लिए यह भर्ती बहुत ही महत्वपूर्ण हो जाती है। जानकारी के मुताबिक 44 पदों पर होने वाली ASI की भर्ती 27 अगस्त को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। ऐसे में  ‘चंडीगढ़ पुलिस विभाग’ इसके लिए कमर कस चुकी है। खबरों की मानें तो परीक्षा केंद्रों पर जैमर लगाए जाएंगे। वहीं एग्जाम देने वाले अभ्यर्थियों के दस्तावेजों समेत उनकी हर एक प्रकार से सिक्योरिटी जांच की जाएगी। ताकि यह भर्ती प्रक्रिया बिल्कुल पारदर्शी हो सके। पुलिस विभाग ने भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने के लिए किसी भी प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, डिजिटल घड़ी, कलवा, रक्षा सूत्र, कंगन-कड़ा इत्यादि को ले जाने की अनुमति नहीं दी है। 

एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड 

सभी छात्र इस बात को अच्छी तरह से ध्यान दें, कि उनका एडमिट कार्ड ‘चंडीगढ़ पुलिस विभाग’ ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट https://chandigarhpolice.gov.in/recruitment.html पर जारी  कर दिया है। ऐसे में सभी अभ्यर्थी सबसे पहले दिए गए निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories