गुरूवार, मई 16, 2024
होमएजुकेशन & करिअरShobhit University गंगोह में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

Shobhit University गंगोह में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

Date:

Related stories

Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड डेवल पमेंट सेल के द्वारा मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग में एक ऑन लाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया।जिसमे एनोबले आई.पीकंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा साक्षात्कार प्रक्रिया का आयोजन कराया गया।इस ऑनलाइन साक्षात्कार प्रक्रिया में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के मैकेनिकल इंजीनियरिंग इंजीनियरिंग विभाग के अनेक छात्रों ने प्रतिभाग लिया।एनोबले आई.पी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी आई.पीरिसर्च, एनालिटिक्स और कानूनी और अभियोजन सेवाएं प्रदान करता है।यह रिसर्च और एनालिटिक्स और पेटेंट, डिजाइन और टेक्निकल इंटेलिजेंस सहित कानूनी सेवाओं में मार्केट लीडर हैं।

प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

कार्यक्रम का शुभारंभ शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के यूनिवर्सिटी ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के को ऑर्डिनेटरडॉ. नवीन कुमार ने शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपतिप्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह का स्वागत करते हुए किया।जिसमे डॉ. नवीन कुमार ने सभी छात्रों को साक्षात्कार की प्रक्रिया से अवगत कराया।तत्पश्चात एनोबले आई.पी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक – मानव संसाधन, रेनू शर्मा ने छात्रों का साक्षात्कार लिया।इस ऑन लाइन कैंपसप्लेस मेंट में प्रथम चरण के उपरांत लगभग 15 छात्रों को शॉर्ट लिस्टेड किया गया तथा सत्र के दूसरे चरण में समूह चर्चा एवं साक्षात्कार के उपरांत 5 छात्रों का चयन किया गया, जिनके नाम क्रमशःविनय प्रताप, गौरवशर्मा, आदित्यकुमार, चाहतखान, विशाल है।

Also Read: Career Tips: अब सिविल जज बनकर अपने सभी सपनों को करें साकार, जानें कैसे बनाएं बेहतरीन करियर

प्रमुख लोग रहे मौजूद


कार्यक्रम के अंत में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुल सचिवप्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं साक्षात्कार करने वाली पूरी टीम को धन्यवाद प्रेषित किया एवं चयनित छात्रों को उज्जवल भविष्य की कामनाकी एवं अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि विश्वविद्यालय में इस प्रकार की कंपनियों के साक्षात्कार के उपरांत निश्चित ही विश्वविद्यालय के छात्र अपने जीवन में नई दिशा की ओर अग्रसर होंगे।इस अवसर पर कार्यक्रम में मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के कोऑर्डिनेटर अनिल जोशी, डॉ. योगेश कुमार, संदीपकुमार, रवि भट्नागर, ध्रुवजोशी, आदि शिक्षकगण उपस्थित रहे।

ये भी पढें: BJP: चुनावी वर्ष की आहट में CM Shivraj की बड़ी घोषणा, जानें किसके चमकेंगे सितारे !

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories