Shobhit University: शोभित विश्विद्यालय गंगोह के स्कूल ऑफ लॉ एंड कांस्टीट्यूशनल स्टडीज विभाग की छात्रा आयशा खान ने दिनांक 23 मार्च 2023 को झारखंड, उच्च न्यायिक परीक्षा में 7 वीं रैंक प्राप्त की है, आयशा खान का चयन झारखंड, रांची में जिला जज के लिए हुआ है। छात्रा आयशा खान ने न सिर्फ अपने परिवार का अपितु क्षेत्र व शोभित विश्विद्यालय, गंगोह का नाम रोशन कर एक मिसाल कायम की है।

माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

छात्रा आयशा खान ने वर्ष 2022 में शोभित विश्विद्यालय, गंगोह से एल.एल.एम की डिग्री प्राप्त की है। इस सफलता का श्रेय आयशा खान ने अपने माता-पिता एवं शोभित विश्विद्यालय गंगोह के वाईस-चांसलर सर, रजिस्ट्रार सर, डीन प्रो.(डॉ.) प्रीतम सिंह पंवार, समन्वयक असिस्टेंट प्रोफेसर गौरव त्यागी, आदि सभी शिक्षकगण को दिया और कहा कि मेरे माता-पिता व् भाई एवं सभी शिक्षकगण के प्रयास के बिना ये सफलता मेरे लिए असंभव थी। भारत के प्रत्येक राज्य में राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा न्यायिक सेवा परीक्षा, जिला या अधीनस्थ न्यायालय की परीक्षा का आयोजन किया जाता है।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने छात्रा आयशा खान को झारखंड, रांची की उच्च न्यायिक परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए अनेक शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के सभी शिक्षकगण अपने अथक प्रयासों से सभी विद्यार्थियों को प्रत्येक प्रतियोगिताओं के लिए तैयार कर रहे है, जिसके आधार पर वह परीक्षाओं में सफलता प्राप्त कर देश के उच्च पदों पर आसीन हो रहे है।

Also Read: Women Health Tips: बढ़ती उम्र के साथ महिलाएं इन टिप्स को करें फॉलो नहीं तो स्थिति हो सकती है खराब!

असिस्टेंट प्रोफेसर गौरव त्यागी ने की आयशा खान के उज्जवल भविष्य की कामना

इस अवसर पर स्कूल ऑफ लॉ एंड कांस्टीट्यूशनल स्टडीज विभाग के डीन प्रो.(डॉ.) प्रीतम सिंह पंवार ने आयशा खान को अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि एक शिक्षक के लिए यह गर्व का क्षण होता है कि जब उनका विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त करता है, जिसके लिए वह कार्य कर रहा है। विभाग के समन्वयक असिस्टेंट प्रोफेसर गौरव त्यागी ने इस अवसर पर आयशा खान के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर रविकांत दीक्षित, आदित्य तोमर, शक्ति सिंह, उस्मान उल्ला खान, आदि सभी शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Share.