रविवार, मई 5, 2024
होमएजुकेशन & करिअरShobhit University मे 9 एवं 10 फरवरी को आयोजित किया जायेगा विश्विद्यालय...

Shobhit University मे 9 एवं 10 फरवरी को आयोजित किया जायेगा विश्विद्यालय का वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव “संगीतम 2024”

Date:

Related stories

Shobhit University Gangoh में “उद्यमिता एवं नवाचार प्रोत्साहन” पर सम्मेलन का आयोजन

Shobhit University Gangoh: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनांक 30-09-2023...

Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय अपने वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव का आयोजन 9 एवं 10 फरवरी को कर रहा है संगीतम 2024″, शोभित विश्वविद्यालय का बहुप्रतीक्षित वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव है। कला और संस्कृति के उत्सव से कहीं अधिक, संगीतम एकता, विविधता और असीमित रचनात्मकता का प्रतीक है। इस वर्ष के लिए चुनी गई थीम, “संस्कृतियों का सामंजस्य” है। प्रतिभाओं को बढ़ाना, आपसी सम्मान, अंतर-सांस्कृतिक समझ को बढ़ावा देने और बहुमुखी प्रतिभाओं के उत्सव के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Shobhit University हमारा लक्ष्य अपने छात्रों के बीच दूरियों को पाटना

संगीतम 2024 महज़ एक आयोजन होने से परे है; यह एक समावेशी, एकजुट और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध परिसर को बढ़ावा देने के लिए हमारे विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। विविध संस्कृतियों और प्रतिभाओं का आनंद लेते हुए, हमारा लक्ष्य अपने छात्रों के बीच दूरियों को पाटना, समझ को गहरा करना और सहयोग के बीज बोना है। यह आयोजन हमारी संस्था के मूल्यों के सार को समाहित करता है और एक संपन्न, जीवंत और सामंजस्यपूर्ण समुदाय का पोषण करने के हमारे संकल्प की पुष्टि करता है।

सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे

संगीतम 2024 में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे जिसमें मुख्य रूप से गायन,बैटल ऑफ बैंड्स, स्टैंड अप कॉमेडि,कविता/शायरी (अतिथि),कवाली,मिमिक्री,नुक्कड़ नाटक,फ्रीस्टाइल नृत्य (समूह एवं एकल)पारंपरिक एवं लोक नृत्य,रैंप वॉक,ट्रेडिशनल एवं फोक डांस,वॉल पेंटिंग,फेस पेंटिंग,पेंटिंग एंड स्केचिंग,फोटोग्राफी कंपटीशन,मूवी मेकिंग कंपटीशन,टी-शर्ट डिजाइनिंग इसके अलावा विभाग द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

जिसमें मुख्य रूप से मैनेजमेंट विभाग द्वारा केस स्टडी कंपटीशन,बायोमेडिकल विभाग द्वारा बायोटेक एवं बायोमेडिकल गेम आयोजित किया जा रहे हैं विधि विभाग द्वारा विधि से संबंधित गेम आयोजित किया जा रहे हैं । इसके अलावा कुछ अन्य गेम भी आयोजित किया जा रहे हैं जिसमें ट्रेजर हंट, लॉटरी, अंताक्षरी प्रतिस्पर्धा एवं टग आफ वर इत्यादि महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। सभी इवेंट्स को राष्ट्रीय स्तर के जजों के द्वारा जज किया जाएगा।

इस खास अवसर पर समाज के प्रबुधजन अतिथि के रूप मे उपस्थित होंगे। इसके अलावा मशहूर शायर अजहर इकबाल जी अपनी शायरी द्वारा कार्यक्रम की शोभा बढ़ायेंगे।

कार्यक्रम में मुख्य लोग रहेंगे मौजूद

संगीतम 2024 के इस खास अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय एवं उत्तर प्रदेश इंडियन बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस फेडरेशन , बॉडीबिल्डिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ियों को सम्मानित करेगा। इस अवसर पर बॉडीबिल्डिंग के प्रख्यात एथलीट पदम श्री एवं अर्जुन अवॉर्डी श्री प्रेमचंद डोगरा जी मुख्य रूप से उपस्थित होंगे।

संगीतम 2024 में प्रतिभाग करने वाली सभी विजेता टीमों को उनके कार्यक्रम के हिसाब से आकर्षक उपहार एवं ट्रॉफी प्रदान की जाएगी तथा कुछ इवेंट में आकर्षक नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा इसके अलावा सभी इवेंट्स में प्रतिभाग करने वाली टीमों को पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट भी प्रदान किया जाएगा। कार्यकर्म में लगभग 2000 से अधिक विभिन्न संस्थानों के छात्र सम्मलित होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories