बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनबीमार बच्चे को पैरों में रखने के बाद Arun Govil ने समझा...

बीमार बच्चे को पैरों में रखने के बाद Arun Govil ने समझा था एक मां का दर्द, फिर जो हुआ उसे सुन आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Date:

Related stories

Arun Govil: रामायण में एक भगवान राम की छवि से पहचाने जाने वाले अरुण गोविल आज के समय में भी घर-घर में मशहूर है। अरुण गोविल को आज भी लोगों ने भगवान राम का दर्जा दिया हुआ है और इस बारे में खुद अरुण ने खुलासा भी किया है। रामायण सीरियल के बाद अरुण गोविल की छवि ऐसी बन गई कि लोग उनको भगवान की तरह ही पूजते हैं और अपनी श्रद्धा दिखाते हैं। अब टीवी सीरियल से जुड़े कई ऐसे किस्से भी है जो धीरे-धीरे खुलकर सामने आ रहे हैं।

अरुण गोविल ने अनोखे किस्से का किया खुलासा

बता दें कि कोरोनावायरस के समय लगे लॉकडाउन में रामायण का प्रसारण किया गया था जिस वजह से लोगों में रामायण के प्रति और भी दिलचस्पी बढ़ गई। लॉकडाउन के दौरान रामायण सीरियल को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि लोगों की जुबां पर अब सभी किरदार का नाम है। इस सीरियल को लॉकडाउन के दौर में दो बार प्रसारित किया गया। सीरियल से जुड़े कई किस्से भी सामने आए और अब तक किस्से सामने आने का सिलसिला जारी है। शूटिंग के दौरान अरुण गोविल ने कई ऐसे किस्से शेयर किए जिन्हें जानने के बाद लोग हैरान भी हो गए।

‘महिला ने अपने बच्चे को मेरे पैरों में रखा’

इंटरव्यू के दौरान अरुण गोविल ने कहा था कि “एक बार रामायण के सेट पर एक महिला अपने बच्चे को लेकर आई और सभी से पूछने लगी कि भगवान राम कहां है? इसके बाद सभी ने महिला को मेरे पास भेज दिया और जब महिला मेरे पास पहुंची तो उसने अपने बच्चे को मेरे पैरों में रख दिया और कहने लगी कि यह बहुत बीमार है, इसे बचा लीजिए। इन सब को देखने के बाद वह काफी घबरा गए और बेबस मां से कहने लगे कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकते।”

Also Read: Shark Tank India 2: बिजनेस में इन्वेस्ट करने के लिए आपस में भिड़े शार्क्स, डर्टी गेम बताते हुए एक-दूसरे को कहा विलेन

बच्चे के ठीक होने की मांगी दुआं

अरुण गोविल ने मां से कहा कि बच्चे को किसी डॉक्टर के पास ले जाना चाहिए और इसके लिए कुछ पैसे भी दिए। उस दौरान महिला वहां से चली गई लेकिन फिर 3 दिन बाद सेट पर वापस लौटी महिला ने कहा कि मेरा बच्चा बिल्कुल ठीक हो गया इस शब्द को सुनने के बाद वह समझ चुके थे कि भगवान से अगर सच्चे मन से कुछ मांगो तो जरूर मिल जाता है और जब वह अरुण के पास आई थी तो उन्होंने बच्चे के ठीक होने की दुआं भी मांगी थी।

Also Read: Lohri 2023: आखिर लोहड़ी में क्यों जलाई जाती है आग? जानें पीछे क्या है धार्मिक मान्यता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories