बुधवार, मई 29, 2024
होममनोरंजनRanbir Kapoor स्टारर Animal की 8 बड़ी गलतियां

Ranbir Kapoor स्टारर Animal की 8 बड़ी गलतियां

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Animal: बॉलीवुड के ज़बरदस्त एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की धमाकेदार फिल्म एनिमल (Animal) ने सिनेमाघरों में खूब गर्दा उड़ाया यहीं, अपने दमदार प्लाट से कई धमाकेदार और बड़ी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। एक्टर की यह फिल्म एनिमल ऑडियंस को बेहद पसंद आई लेकिन, आज हम आपके लिए फिल्म में की गई कई बड़ी गलतियों को ढूंढ कर लाए हैं।

फिम Animal में हार्ट सर्जरी

फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर की एक हार्ट सर्जरी को दिखाया गया है जिसके तुरंत बाद एक्टर को काफी पतला दिखाया गया जो कि, काफी अनरियलिस्टिक और काफी बड़ी मिस्टेकहै।

हार्ट डोनर की स्टोरी

फिल्म में हार्ट सर्जरी के लिए जिसने रणबीर कपूर को हार्ट दान किया उसकी कोई भी स्टोरी नहीं दिखाई गई, जहां फिल्म की स्टोरी देखने में अधूरी सी लगी।

बलबीर सिंह का डुप्लीकेट

यहीं फिल्म में बलबीर सिंह के डुप्लीकेट को भी दिखाया गया जिसे दुश्मनों ने मार डाला लेकिन, यह सोचने वाली बात है कि अपने घर में ही एक बड़ा दुश्मन है जिसे पता ही नहीं कि घर में आखिर क्या चल रहा है।

बलवीर के चाचा

फिल्म में बलवीर ने कहा था कि, वह घर में घुस कर रणबीर कपूर को मार डालेगा लेकिन मूवी के आखिरी में बलवीर के चाचा खुद ही मरे हुए दिखाए गए।

पिता के लिए लड़ाई

फिल्म की कहानी में रणवीर कपूर अपने पापा के लिए खूब लड़ाई झगड़ा करता और ये कहते दिखा कि “मैं अपने पापा के लिए सब को मर दूंगा, चीर दूंगा लेकिन आखिरी में उसी पिता को मारा हुआ दिखाया गया।

बाप-बेटे का प्यार

फिल्म बाप-बेटे के मजबूत रिश्ते पर बेस्ड थी लेकिन, वही बेटा एक लड़की के खातिर अपने ही पिता को भी छोड़ते दिखाया गया और ये भी फिल्म की कई बड़ी गलतियों में से एक है।

रणबीर का दुश्मनों को रोकना

किसी भी फिल्म का रियलिस्टिक होना बेहद ज़रूरी है लेकिन, एनिमल में रणबीर कपूर का अकेले इतने दूस्मानों से लड़ना और बढ़ा चढ़ा कर दिखाया गया ये एक्शन काफी अनररियल था।

तृप्ति और रणबीर का रिश्ता

फिल्म में तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूओर का रिलेशनशिप भी काफी कंफ्युजिंग और सेंस्लेस था जिसे फिल्ममेकर्स और इंट्रेस्टिंग बना सकते थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories