गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजन'तारे जमीन पर' से अब इस तरह 10 कदम आगे बढ़ गए...

‘तारे जमीन पर’ से अब इस तरह 10 कदम आगे बढ़ गए Aamir Khan, इस नई फिल्म की घोषणा कर किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Aamir Khan: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो हमेशा याद की जाती है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में आमिर खान की फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ है। इस फिल्म में ईशान के किरदार को कोई कैसे भूल सकता है। वहीं फिल्म की सक्सेस को देखते हुए आमिर खान ने एक और जिम्मेदारी ली है और इस फिल्म से 10 कदम आगे बढ़ने की बात करते हुए नजर आए। आमिर खान के फैंस के लिए आने वाला समय वाकई काफी खास होने वाला है क्योंकि जहां एक तरफ वह प्रोड्यूसर बनकर फिल्म की अनाउंसमेंट कर चुके हैं। वहीं अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर चुके हैं। जी हां, उन्होंने बताया है कि कैसे उनके अपकमिंग फिल्म तारे ज़मीन पर से कनेक्टेड है।

क्या है फिल्म का नाम

एक मीडिया इंटरव्यू में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल बता सकते हैं लेकिन उसके बारे में अभी कुछ और खुलासा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि “उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम ‘सितारे जमीन पर’ है। इस बारे में एक्टर ने कहा, “मैं इस बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर पाऊंगा लेकिन मैं टाइटल बता सकता हूं जिसका नाम है सितारे जमीन पर। आपको शायद मेरी फिल्म तारे ज़मीन पर याद ही होगी और ऐसे में इस फिल्म का नाम है सितारे जमीन पर। फिल्म इस थीम पर होगी लेकिन हम उससे 10 कदम आगे बढ़ चुके हैं।”

क्या होगी कहानी

मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में और भी बात करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि “जहां तारे जमीन पर इमोशनल फिल्म थी और यह आपको रुला रही थी। वहीं यह फिल्म आपको हंसाते-हंसाते लोटपोट कर देगी। हालांकि थीम तो वही है लेकिन इसे काफी सोच समझकर बनाई गई है। हम सभी में कुछ ना कुछ खामियां होती है और कमजोरी भी होती है लेकिन उन सब से आगे बढ़कर इसमें स्पेशल चाइल्ड ईशान को अलग ढंग से पेश किया जाएगा। जहां तारे ज़मीन पर में मेरे किरदार ने ईशान की मदद की थी वहीं अब इस फिल्म में 9 लड़के मेरी मदद करते हुए नजर आएंगे।”

अपकमिंग फिल्म है खास

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान ने हाल ही में प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी संभाली है और उन्होंने ‘लाहौर 1947’ की अनाउंसमेंट की थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सनी देओल नजर आएंगे। वहीं फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है क्योंकि एक बार फिर पाकिस्तान की थीम पर फिल्म को बनाई जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें