बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनबीमार हुई मां से हॉस्पिटल मिलने पहुंचे Aamir Khan की वीडियो वायरल,...

बीमार हुई मां से हॉस्पिटल मिलने पहुंचे Aamir Khan की वीडियो वायरल, फैंस बोले “भाई सब विजिट करते…

Date:

Related stories

क्या 25 साल बाद आ रही है Sarfarosh 2? मूवी को लेकर Amir Khan का बड़ा हिंट

Amir Khan: जब भी बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों...

Aamir Khan: बॉलीवुड के महशूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी छोटी-छोटी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेते हैं। लोग उनको धमाकेदार फिल्मों के साथ उनके अच्छे नेचर के लिए भी पसंद करते हैं। यहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें, फैंस के चहीते आमिर अपनी बीमार मां से मुंबई के एक हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे हैं। वीडियो को देख यह साफ हो रहा है कि, वह अपनी मां की कितनी केयर करते हैं। लेकिन, उनकी वीडियो का इस तरह वायरल होना उनके चाहने वालों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा। तो, चलिए जानते हैं ऐसा आखिर क्यों।

हॉस्पिटल पहुंचे Aamir Khan की वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर हर बार की तरह आमिर खान की एक वीडियो सामने आ रही है और इंटरनेट की दुनियां में जमकर वायरल भी हो रही है। इस वीडियो के मुताबिक एक्टर अपनी मां यानी जीनत हुसैन से मुंबई के एक हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे हैं। यहीं आपको बता दें, बीते कई दिनों से आमिर की मां की तबियत खराब है, जिससे उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इसी के चलते आमिर अपनी ब्लैक कार में बैठ अपनी बीमार मां से मिलने जाते और जल्दबाज़ी में पैप्स से हटने को कहते नजर आ रहे हैं।

क्यों नाराज हुए आमिर खान के फैंस

जब भी बॉलीवुड का कोई स्टार अपने परिवार वालों को समय देता व उनकी केयर करता नजर आता है तो, लोग उसे बहुत ज्यादा हाइप देते हैं। हालांकि, उन स्टार्स की तरह कोई आम इंसान भी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना उनकी परवाह करना पसंद करता है लेकिन, उसे तो हाइप नहीं दी जाती। इसी तरह जब आमिर खान की यह वीडियो फैंस के सामने आई वह काफी नाराज हो गए और कहते दिखे “भाई सब विजिट करते हैं, इनके लिए इतना हाइप क्यों..दुनियां में बस यही फैमिली मैन है” यहीं एक दूसरे यूजर ने भी इस वीडियो पर अपनी नाराजगी दिखाते हुए लिखा “वो अपनी मां से मिलने जा रहा है यह उसकी ड्यूटी है..और दुनियां का हर बेटा करता है ये काम’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories