शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनAbdu Rozik की शादी को लेकर सलमान खान ने किया ये खास...

Abdu Rozik की शादी को लेकर सलमान खान ने किया ये खास वादा! दुबई में इस दिन बिखेरेंगे रंगीनी

Date:

Related stories

Abdu Rozik: बिग बॉस 16 में नजर आने के बाद से अब्दु रोजिक को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह इस शो से छा चुके हैं। पहले सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर करियर शुरू करने वाले अब्दू इंडिया में भी एक नाम बन चुके हैं। फैंस उन्हें छोटे भाईजान के नाम से जानते हैं। बिग बॉस 16 में एंट्री से पहले ही सलमान खान और अब्दु रोजिक की क्लोजनेस और दोनों को एक साथ कई दफा स्पॉट किया जाता है। इस सबके बीच अब्दू रोजिक ने एक बड़ा खुलासा किया है और फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर जो है चर्चा में।

सलमान Abdu Rozik की शादी के लिए आएंगे दुबई

अब्दू रोजिक ने एक इंटरव्यू में यह बताया है कि सलमान खान उनकी शादी में शिरकत करने के लिए आएंगे। जी हां, उन्होंने कहा है कि भाईजान ने उनसे वादा किया है कि वह उनकी शादी में जरूर शामिल होंगे। ऐसे में एक बार फिर भाईजान को छोटे भाईजान के साथ देखने के लिए फैंस इंतजार करने लगे हैं। अब्दू ने यह भी बताया सलमान खान उनकी शादी में एक अलग तड़का लगाने के लिए दुबई आएंगे।

सलमान खान ने दी थी बधाई

बता दे कि इससे पहले अब्दू रोजिक ने खुलासा किया था कि सलमान खान ने उनकी सगाई के बारे में सुनकर उन्हें कॉल किया था और उन्हें बधाई दी थी। ऐसे में उन्होंने अब कहा है कि सलमान खान उनकी शादी में जरूर शामिल होंगे।

इस दिन शादी करेंगे Abdu Rozik

गौरतलब है कि अब्दू आमिरा जो 19 साल की है उसके साथ सगाई की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। 7 जुलाई को अब्दू अपनी लेडी लव के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और इसके लिए वह काफी एक्साइटेड भी हैं। उन्हें बिग बॉस 16 से एक अलग पहचान मिली है और आज उन्हें लोग घर-घर में जानते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories