शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनकौन है ये एक्ट्रेस जिसने रिजेक्शन और फ्लॉप के बाद भी Alia...

कौन है ये एक्ट्रेस जिसने रिजेक्शन और फ्लॉप के बाद भी Alia Bhatt, Kiara Advani और Anushka Sharma को पछाड़ डाला?

Date:

Related stories

शॉर्ट ड्रेस में Adah Sharma ने फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, फैशन का वाकई नहीं है जवाब

https://www.youtube.com/shorts/ySrngXCptYM?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से सुर्खियों में आई...

शॉर्ट पिंक ड्रेस में बार्बी नजर आई Adah Sharma, बोलने के स्टाइल की लोग कर रहे तारीफ

https://www.youtube.com/shorts/jrncBddRDsc?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से चर्चा में आई...

बॉलीवुड की काफी कम ही एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपने रियल स्ट्रगल्स को फेस करने के बाद भी इंडस्ट्री की छोटी-मोटी नहीं बल्कि कई बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं। यहीं आज हम उन्हीं एक्ट्रेस में से एक और हर किसी की फेवरेट बन चुकी हसीना की कहानी आपके लिए लेकर आए हैं जिसने एक के बाद एक रिजेक्शन और फ्लॉप फल्मों के बाद भी हार नहीं मानी और आज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैसे आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा को भी जमकर टक्कर दे रही हैं।

कौन है वो एक्ट्रेस

इस खबर को पढ़ते ही आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि, यह हसीना आखिर कौन है तो आपको जानकार काफी हैरानी होगी कि यह एक्ट्रेस और कोई नहीं आप सभी की फेवरेट और अपनी शानदार एक्टिंग से अंधा फेम बटोरने वाली हसीना अदाह शर्मा (Adah Sharma) है।

Adah Sharma ने ऐसे की करियर की शुरुआत

अदाह शर्मा तब केवल 16 साल की थी जब वह मुंबई अपने करियर की शुरुआत करने आईं। यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस का एक नए शहर में आ कर अपने करियर की शुरुआत करना जरा भी आसन नहीं था इसके लिए उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा पर उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी मेहनत जारी रखी। यहीं अदाह ने शुरुआत में साउथ की कई फिल्मों में काम किया और फिर एक हॉरर फिल्म 1920: Evil Returns से हिंदी फिल्म की दुनियां में अपने कदम रखे।

ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत

अदाह के करियर में उन्होंने एक के बाद एक फ्लॉप और कई रिजेक्शन फेस किये लेकिन, साल 2023 में रिलीज़ हुई फिल्म द केरला स्टोरी ने उनकी किस्मत ही बदल दी और अब उन्हें केवल बड़े ही नहीं देश के बच्चे भी जानते हैं।

वर्क फ्रंट

अगर बात की जाए एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, आपको बता दें अदाह को जल्द उनकी तेलगु फिल्म क्वेश्चन मार्क एंड उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट द गेम ऑफ़ गिरगिट में देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories