शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनजब ब्रालेस होकर इस सिंगर संग Adah Sharma ने शेयर की थी...

जब ब्रालेस होकर इस सिंगर संग Adah Sharma ने शेयर की थी फोटो, सोशल मीडिया पर मचा था हंगामा

Date:

Related stories

शॉर्ट ड्रेस में Adah Sharma ने फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, फैशन का वाकई नहीं है जवाब

https://www.youtube.com/shorts/ySrngXCptYM?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से सुर्खियों में आई...

Adah Sharma: अदा शर्मा शायद कुछ दिन पहले तक यह नाम शायद अंजान होगा लेकिन आज यह नाम किसी नेशनल क्रश से कम नहीं है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा कभी यह नहीं सोची होंगी कि एक फिल्म उसकी किस्मत बदल सकती है। हालांकि ‘दि केरला स्टोरी’ के रिलीज होते ही अदा की अदाकारी का जादू मानो लोगों के बीच इस कदर दिख रहा जैसे अदा शर्मा हर फैंस के सपनों की रानी हो। खैर, आज अदा अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज की बात करें तो अदा को किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन एक समय था जब एक्ट्रेस को बॉलीवुड में कई रिजेक्शन झेलने को मिले थे। जी हां, एक बार तो अदा शर्मा की बेबाकी उनपर भारी पड़ गई थी और उन्हें ट्रोलर्स ने जमकर लताड़ा था। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

बप्पी लाहिड़ी संग अदा शर्मा ने शेयर की थी तस्वीर

अदा शर्मा आज भले ही ‘दि केरला स्टोरी’ से अलग मुकाम हासिल कर चुकी हो लेकिन एक समय था जब वह सोशल मीडिया पर विवादों में आई थी। उनकी एक फोटो उनपर भारी पड़ गई थी। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी और दिवंगत सिंगर बप्पी लाहिड़ी की एक तस्वीर का एक कोलाज बनाकर फेसबुक पर शेयर किया था। बप्पी की तरह अदा भी इस फोटो में गहनों से लदी हुई नजर आई थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर कर लिखा था, “दोनों में से किसने इसे बेहतर पहना है।” एक्ट्रेस की इस फोटो को देख यूजर्स भड़क गए थे क्योंकि अदा इस दौरान ब्रालेस नजर आई थी। इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

अदा ने दी थी सफाई

इस फोटो को देखकर बप्पी के फैंस अदा को जमकर लताड़ लगाते हुए नजर आए थे। चूंकि इस पोस्ट से एक हफ्ते पहले ही बप्पी दा की मौत हुई थी ऐसे में लोगों का भड़कना लाजमी था लेकिन इस पोस्ट की सफाई में अदा ने कहा था, “यह फोटो 28 मार्च 2020 यानी 2 साल पहले ही मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था लेकिन यह कल मेरे फेसबुक पर शेयर हुआ और दुर्भाग्यवश बप्पी दा हम सबको छोड़ कर जा चुके हैं।” इतना ही नहीं अदा ने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया था।

तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं अदा शर्मा

अगर अदा शर्मा की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। वह कभी वेस्टर्न या तो कभी इंडियन ड्रेस में भी खूबसूरती के जलवे दिखाती हुई नजर आती हैं। वहीं कई बार अदा की तस्वीरों पर खूब हंगामा भी हुआ है जिसे काफी ट्रोल भी किया गया। कई बार अदा सेमी न्यूड होकर तो तो कभी टॉपलेस होकर कहर बरपा चुकी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को लाइमलाइट मिलना लाजमी था। हालांकि अदा शर्मा के फैंस ही ट्रोलर्स की बोलती बंद करने के लिए काफी हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories