बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनरिलीज से पहले 'Adipurush' ने की बंपर कमाई, 500 करोड़ के बजट...

रिलीज से पहले ‘Adipurush’ ने की बंपर कमाई, 500 करोड़ के बजट का 85% पैसा किया वसूल

Date:

Related stories

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- दिखाना क्या चाहते हो ? ये देखेगी युवा पीढ़ी

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा है कि आप दिखाना क्या चाहते हो ? युवा पीढ़ी के लिए ये ठीक नहीं है।

Adipurush: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड की हॉट क्वीन कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए हैं और इस फिल्म की रिलीज डेट से पहले ही बंपर कमाई की गई है। इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और यह 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब सबसे खास बात यह है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 85% कमा लिए हैं और रिलीज के बाद बंपर कमाई करने की उम्मीद की जा रही है।

फिल्म नई रिलीज से पहले ही की बंपर कमाई

प्रभास और कृति सेनन की स्टारर फिल्म आदि पुरुष को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दें कि इस फिल्म ने थियेटर में रिलीज होने से पहले ही 500 करोड़ के बजट का 85% वसूल कर लिया। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रहा। वहीं रिलीज डेट से पहले ही फिल्म ने 432 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म अपने सेटेलाइट, म्यूजिक और डिजिटल राइट्स से करीब 247 करोड रुपए कमा चुकी है। इसके अलावा साउथ में थिएटरिकल राइट्स से फिल्म ने 185 करोड रुपए कमाए।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को लेकर अनुमान जताया गया है कि 3 दिनों के भीतर ही ‘आदिपुरुष’ 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। स्पर्म की बात करें तो ओम राऊत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ ‘रामायण’ से प्रेरित कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म में प्रभास कृति सेनन सैफ अली खान और सनी कौशल जैसे स्टार मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories