शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनAditi Rao Hydari ने तोड़ी शादी की खबरों पर चुप्पी, मिस्ट्री बॉय...

Aditi Rao Hydari ने तोड़ी शादी की खबरों पर चुप्पी, मिस्ट्री बॉय संग सगाई कर बताया सच

Date:

Related stories

Aditi Rao Hydari: बीते कुछ दिनों से मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव ह्य्दारी( Aditi Rao Hydari ) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि, अपनी नीजी जिंदगी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। और कल शाम से पूरे इंटरनेट पर हीरा मंडी सीरीज एक्ट्रेस अदिति की सिद्दार्थ संग शादी की खबरें जमकर वायरल हो रही थीं। लेकिन, अब इस आग की तरह वायरल हो रही खबर पर अदिति ने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपनी इंगेजमेंट की फोटो पोस्ट कर शादी की खबरों को झूटा बताया है।

Aditi Rao Hydari ने रचाई सगाई

काफी लंबे समय से अदिति राव ह्य्दारी अपने बॉयफ्रेंड सिद्दार्थ संग रिलेशनशिप में थी, जिसके चलते अचानक से सोशल मीडिया पर उन दोनों की शादी की खबरें वायरल होने लगीं। और हर कोई यही सोच रहा था कि, दोनों ने सब से छुप कर शादी रचा ली है। यहीं अब अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डायमंड की रिंग्स फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की और बताया कि, उन्होंने सिद्दार्थ से शादी नहीं इंगेजमेंट की है। जिससे यह साफ हो गया है कि अदिति के शादी की सभी खबरें सरासर गलत और झूठी हैं।

लिखा क्यूट कैप्शन

अदिति ने अपनी इस पोस्ट में सिद्दार्थ संग एक तस्वीर डाली है जिसमें, वह दोनों काफी क्लोज बैठे और अपनी-अपनी अंगूठी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। यहीं आपको बता दें, अदिति ने अपनी इस फोटो के साथ-साथ एक क्यूट सा कैप्शन लिखा और कहा “उसने हां कर दी है! इंगेज्ड।

बात की जाए उनकी इस पोस्ट पर ऑडियंस के रिएक्शन की तो, अदिति के चाहने वालों को उनके इंगेजमेंट की खबर काफी पसंद आई है जिससे हर कोई उनको दुआएं देता दिखा और बधाईयाँ सेता दिखा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories