रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनAditya Roy Kapur और Ananya Panday की इस तस्वीर ने मचाई खलबली,...

Aditya Roy Kapur और Ananya Panday की इस तस्वीर ने मचाई खलबली, आखिर क्यों सरेआम रोमांटिक हुए लव बर्ड्स

Date:

Related stories

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर डेटिंग रुमर्स को लेकर काफी चर्चा में है। उन्हें कई दफा एक साथ वेकेशन इंजॉय करते हुए स्पॉट किया गया तो उनकी कई रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। लेकिन अब उनके फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिला है क्योंकि दोनों एक साथ रोमांटिक होते हुए नजर आए। इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई है। कहने में कोई दो राय नहीं है कि इस तस्वीर के लिए लोग भी इंतजार कर रहे थे और ऐसे में यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए देखते हैं क्या है खास।

साथ में पोज देते दिखे कपल

दरअसल इस तस्वीर की बात करें तो इसमें अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर एक साथ क्लोज नजर आ रहे हैं। दोनों की रोमांटिक फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है। एक तरफ दोनों का अंदाज और पर्पल कलर में ट्विन करते हुए दिखाई दिए। जहां अनन्या ऑफ शोल्डर पर्पल ड्रेस में नजर आ रही है तो आदित्य वाइट टी-शर्ट के ऊपर ओपन स्टाइल पर्पल शर्ट को कैरी करते हुए दिखे। इस दौरान अनन्या की कमर पर आदित्य हाथ रखे पोज देते हैं तो अनन्या उनके कंधे पर हाथ रखकर पोज देती हैं।

क्या है तस्वीर की सच्चाई

लोगों की निगाहें इस रुमर्ड लव बर्ड्स के गॉगल्स पर अटक गई। दरअसल आदित्य ब्राउन शेड्स को कैरी कर रहे हैं तो अनन्या व्हाइट फ्रेम शेड्स को स्टाइल कर रही है। उनका स्टाइलिश अंदाज देखने लायक है। दरअसल यह तस्वीर Scott Eyewear ब्रांड के लिए है जिसमें पहली बार दोनों ने कोलैब किया है। बीते दिन Scott Eyewear ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अनन्या पांडे की ट्विस्टेड झलक और आदित्य रॉय कपूर को हाइड रखा था। लेकिन अब इस तस्वीर को देखने के बाद खलबली मच गई है।

अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं आदित्य और अनन्या

गौरतलब है कि अनन्या को अक्सर आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पॉट किया जाता है और वे अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गए हैं। उनकी डेटिंग रयूमर्स अक्सर वायरल होती रहती है और उन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट में एक दूसरे के करीब देखा जाता है। कई बार उनकी रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेकिन लोगों को लव बर्ड्स की रिलेशनशिप के आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories