बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनAdipurush के लिए इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग, रिलीज से...

Adipurush के लिए इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले KGF 2 को दी मात

Date:

Related stories

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Google Wallet App क्या है और कैसे करता है काम?

Google Wallet App: देश और दुनिया में ऑन लाइन...

Adipurush: साउथ इंडियन इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में तिरुपति में प्रभास ने इस फिल्म के फाइनल ट्रेलर को लांच किया था। इसकी वजह से लोगों में इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा क्रेज और भी बढ़ चुका है। ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नागे अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इंस्टाग्राम पर साझा की जानकारी

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना डंका बजाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले फिल्म की कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इसी के साथ आपको बता दें कि, इस वीकेंड से आदिपुरुष की भारत में एडवांस बुकिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। आदिपुरुषों प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में जानकारी साझा की। बता दें कि, भूषण कुमार ने इस पोस्ट को कृति सेनन और प्रभास के साथ शेयर किया है।

इसे भी पढ़ेंः Modi Government के 9 साल की उपलब्धियों पर Jaishankar का चीन पर तंज- ‘भारत अब झूठी बातों में नहीं फंसता’

इस मामले को KGF 2 को दी मात

फिल्म के डायरेक्टर भूषण कुमार द्वारा साझा की गई पोस्ट में लिखा है कि, इस एपिक फिल्म का अनुभव करने वाले पहले शख्स बनें। इस रविवार से आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग ओपन हो रही है यानी आप 11 जून को आदिप्रदेश की एडवांस टिकट बुक करा सकते हैं और अगले वीकेंड इस मजेदार फिल्म का आनंद उठा सकते हैं। इसकी के साथ आपको बता दें कि, भारत के साथ विदेशों में भी इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू की जा चुकी है। फिल्म की रिलीज से 7 दिन पहले ही दुनिया भर में आदिपुरुष ने 16000 डॉलर की कमाई कर ली है। ऐसे में आदिपुरुष ने केजीएफ चैप्टर 2 को भी पछाड़ दिया है। बता दें कि, केजीएफ को कुछ जगहों पर रिलीज किया गया था जिसमें KGF ने 2900 डॉलर की कमाई की थी। ऐसे में आदिपुरुष ने अपने रिलीज से पहले ही केजीएफ चैप्टर 2 को मात दे दी है।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories