शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनDisha Patani को टाइगर प्रिंट ड्रेस में देख लोग लेने लगे मजे,...

Disha Patani को टाइगर प्रिंट ड्रेस में देख लोग लेने लगे मजे, बोले “टाइगर प्रिंट ड्रेस है टाइगर….

Date:

Related stories

Disha Patani: कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर्स के रिलेशनशिप इतने पब्लिक होते हैं कि, उनके फैंस ही नही पूरी दुनियां ही उनके रिलेशनशिप को जानती है। और जब उनका ब्रेकअप होता है तो वह सभी उनके ब्रेकअप पर अपना रिएक्शन देते हैं बल्कि, कभी-कभी तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं। इसी तरह बी-टाउन डीवा दिशा पटानी (Disha Patani) और मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप है, जहां लोग दोनों में से किसी को भी एक दूसरे के नाम से छेड़ने व चिढ़ाने का कोई मौमौका नहीं छोड़ते। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां एक्ट्रेस टाइगर प्रिंट ड्रेस पहनी नजर आईं और जिसे देख फैंस दिशा को एक्स बॉयफ्रेंड के नाम से तंग करने लगे।

टाइगर प्रिंट ड्रेस में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती Disha Patani

फैंस के दिलों पर राज करने वाली दिशा को आए दिन कही न कहीं जाते या किसी पार्टी से निकलते देखा जाता है। और हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस को एक कैफे से निकलते हुए स्पॉट किया गया जहां, वह बेहद हसीन टाइगर प्रिंट ड्रेस पहने अपना कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट करती और हर बार की तरह फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आईं।

बैग्स और हील्स से ढाया कहर

यहीं अपक बता दें, एक्ट्रेस दिशा ने अपने सी टाइगर प्रिंट ड्रेस लुक को और भी जहर बनाने के लिए डिज़ाइनर ब्राउन हैंड बैग और एक बेहद क्लासी ब्लैक हील्स को कैरी किया। जिससे वह और भी हसीन दिख रही हैं, साथ ही दिशा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए स्ट्रेट ओपन हेयर्स को स्टाइल किया हुआ है।

एक्ट्रेस को देख मजे लेने लगे फैंस

यहीं इस हसीन टाइगर प्रिंट ड्रेस में लोग एक्ट्रेस को देख उनकी तारीफें करते नहीं बल्कि, इस बार तो उनके चाहने वाले उनके एक्स बॉयफ्रेंड के नाम से उनकी टांग खीचते और उन्हें तंग करते नजर आए। जहां एक यूजर ने लिखा और कहा “टाइगर जिंदा है ” वहीं एक यूजर ने लिखा टाइगर प्रिंट ड्रेस है न की टाइगर”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories