बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनपति को छोड़ Disha Patani संग पार्टी करने निकली Mouni Roy, योद्धा...

पति को छोड़ Disha Patani संग पार्टी करने निकली Mouni Roy, योद्धा गर्ल के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने ऐसा किया फैंस को हैरान

Date:

Related stories

Mouni Roy: अगर कभी बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड को याद किया जाता है तो, उसमें सबसे पहले टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पटानी (Disha Patani) की दोस्ती का नाम लिया जाता है। दोनों को कई बार सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाते और मस्ती में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय करते देखा गया है। यहीं इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है जहां फैंस के दिलों को छल्ली करने वाली मौनी और लोगों अपने कातिलाना फिगर से दीवाना बनाने वाली दिशा को एक साथ मुंबई में पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया।

Mouni Roy और दिशा पटानी की समर पार्टी

मौनी और दिशा एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना या उसे मेमोरेबल बनाना कभी नहीं भूलती और इसी तरह इस बार भी जब पैप्स द्वारा दोनों को एक पब के आगे स्पॉट किया गया वह वहां अलग-अलग पोज देती नहीं अपनी खूबसूरत दोस्ती की मिसाल देते हुए पैपराजी के सामने ही गॉसिप करती दिखीं। यहीं आपको बता दें, इस बार वह दोनों अकेली नहीं उनके साथ योद्धा फेम दिशा के रुमर्ड बॉय फ्रेंड को भी देखा गया।

दिशा-मौनी का क्यूट समर लुक देख फैंस दीवाने

दोनों ही एक्ट्रेस की स्टाइलिंग काफी लाजावाब है और आपको यह जानकार काफी खुशी होगी कि, इस बार भी दिशा और मौनी अपनी पार्टी के लिए काफी क्यूट एंड स्टाइलिश लुक में नजर आईं। जहां मौनी ने अपने स्वीट से लुक को क्रिएट करने के लिए मिनी स्कर्ट के साथ ट्यूब टॉप को चुना तो, वहीं दूसरी तरफ दिशा भी पार्टी के लिए रेड कलर की काफी हसीन ड्रेस पहने नजर आईं।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने ऐसे किया फैंस को हैरान

साथ ही आपको बता दें, इस बार केवल दिशा और मौनी ने ही नहीं योद्धा गर्ल के रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने भी पार्टी की पूरी लाइम लाइट बटोर ली है। यहीं अब आप यह सोचा रहे होंगे कि ऐसा कैसे तो, आपको बताते चलें पैस के सामने पोज करते हुए दिशा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड के बाजू पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर का के टैटू बना हुआ था जिसने दिशा के चाहने वालों को हैरान करके रख दिया है। और अब सब यही सोचा रहे हैं कि, क्या सच में दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories