मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनMouni Roy की यह डीप नेक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस है समर सीजन...

Mouni Roy की यह डीप नेक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस है समर सीजन के लिए बेस्ट, नजर आई कूल और कम्फर्टेबल

Date:

Related stories

Mouni Roy: टीवी की नागिन मौनी रॉय सोशल मीडिया सेंसेशन है और चर्चा में रहती है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उनके पास वेस्टर्न ड्रेस के लिए एक जबरदस्त कलेक्शन है और वह अपने हर लुक से फैंस के दिलों पर वार करती है। ऐसे में उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में है जिसमें वह एक बार फिर समर वाइब्स देती हुई नजर आई। देखने वालों के होश उड़ गए।आखिर लोगों की निगाहें उनकी ड्रेस पर अटक गई और क्या है इसमें खास आइए देखते हैं।

ट्रेंड में है फ्लोरल प्रिंट

मौनी रॉय के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उनकी ड्रेसिंग सेंस पर लोगों की निगाहें अटक गई। नो मेकअप में वह जिस तरह इस फ्लोरल प्रिंट ड्रेस को स्टाइल कर रही है वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। सिंगल डोरी वाली इस ड्रेस में फ्लोरल प्रिंट है जो इसकी खूबसूरती और स्टाइल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए काफी है। एक्ट्रेस इस ड्रेस में अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

समर वाइब्स देती नजर आई मौनी रॉय

फ्लोरल प्रिंट की डिमांड को देखते हुए मौनी रॉय इन तस्वीरों से समर वाइब्स देती हुई नजर आई और फैंस एक बार फिर उनके लुक के कायल हो गए। इस तरह से वह अपने कर्व्स के साथ-साथ लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही है और ऐसे में उनका यह समर लुक वाकई काफी खास है। फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में डीप नेकलाइन और बैकलेस ड्रेस पार्टी से लेकर हॉलीडे तक के लिए परफेक्ट है। हसीना अपनी ड्रेसिंग सेंस से फैंस को दीवाना बना गई।

कूल और कंफर्टेबल स्टाइल

गर्मी की शुरुआत के साथ मौनी इस ड्रेस में लोगों के पसीने छुड़ा रही है और जाहिर तौर पर उनका यह आउटफिट बेस्ट ऑप्शन है। यह दिखने में भी काफी कूल और कंफर्टेबल है जिसे कहीं भी स्टाइल किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories