शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनMouni Roy ने प्लाजो और टाइट फिट टॉप में दिखाया स्टाइलिश लुक,...

Mouni Roy ने प्लाजो और टाइट फिट टॉप में दिखाया स्टाइलिश लुक, कर्वी फिगर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Date:

Related stories

Mouni Roy: टीवी की नागिन मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। अपने काम से ज्यादा वह ग्लैम लुक से फैंस का दिल जीत लेती है और एक बार फिर वह स्टाइलिश लुक से इंटरनेट पर आग लगाती हुई नजर आई। लोगों की निगाहें एक बार फिर उनके फैशन सेंस पर अटक गई है। स्टाइल और ग्लैमर के मामले में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। लोगों को मदहोश करने में यह हसीना कभी पीछे नहीं रहती है। वेस्टर्न लुक में कुल नजर आना मौनी बखूबी जानती है और ऐसे में उनका यह लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है।

स्टाइलिश लुक से दीवाना बना रही मौनी

इस लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टाइट फिट टॉप को ब्लैक प्लाजो पैंट के साथ कैरी कर रही है। मैचिंग फुटवियर से उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया। जहां तक मेकअप की बात करें तो न्यूड लिप शेड्स और मेकअप में वह काफी स्टाइलिश दिख रही है। मौनी रॉय ने सॉफ्ट कर्ल शॉर्ट हेयर स्टाइल से अपने इस लुक को खास टच दे रही है। उनका अंदाज वाकई किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

फैंस कर रहे हैं मौनी की तारीफ

मौनी रॉय ने अपने इस लुक की तस्वीर और वीडियो फैंस को दिखाई है जिसमें वह कातिलाना नजर आ रही है। फैंस उनके इस लुक को देखने के बाद माशाअल्लाह बोल रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ब्यूटीफुल बता रहे हैं। अपने हर अंदाज से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब मौनी लोगों को दीवाना बना रही है। एक्ट्रेस की तस्वीर और वीडियो को हजारों में लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं मौनी

मौनी रॉय को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था। वहीं वह हाल ही में इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज ‘शो टाइम’ में नजर आई थी। वह अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories