रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनMouni Roy ने व्हाइट अनारकली सूट में बिखेरा हुस्न का जलवा, स्टाइलिश...

Mouni Roy ने व्हाइट अनारकली सूट में बिखेरा हुस्न का जलवा, स्टाइलिश बैक डिजाइन से हटाए नहीं हटा पाएंगे अपनी नजर

Date:

Related stories

Mouni Roy: हाल ही में वेब सीरीज ‘शो टाइम’ में नजर आने वाली मौनी रॉय के हुस्न का जादू अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में होता है। वह लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। स्टाइल और फैशन के मामले में इस दीवा का वाकई कोई जवाब नहीं है। उनका हर एक लुक फैंस के दिलों पर कहर बरपाती है और हसीना लाइमलाइट में होती है। इस बीच एक बार फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। निश्चित तौर पर उनका यह एथनिक स्टाइल काबिले तारीफ है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस लुक में खास।

मौनी रॉय इस अंदाज में एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें मौनी रॉय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान वह एथनिक ड्रेस में स्टाइलिश तड़का लगाती हुई दिखी। मौनी ने एयरपोर्ट पर व्हाइट अनारकली सूट को स्टाइल किया और उनका अंदाज देख फैंस क्लीन बोल्ड हो गए। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस और शॉर्ट स्ट्रेट हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया। नेचुरल मेकअप में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी और लोग इसे देखने के बाद एक बार फिर हैरान रह गए।

सूट के बैक डिजाइन को देख घायल हुए लोग

वायरल हो रहे वीडियो में मौनी के सूट के बैक डिजाइन पर लोगों की निगाहें अटक गई है जो काफी स्टाइलिश है। बोल्ड नेकलाइन में मौनी का हेयरस्टाइल काबिले तारीफ है और यही वजह है कि लोग इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फैंस मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें और लुक को लेकर बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। स्टाइल गेम और फैशन सेंस के मामले में मौनी का वाकई कोई जवाब नहीं है।

इस वेब सीरीज में नजर आई मौनी

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में इमरान हाशमी के साथ हुआ वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आई है। वहीं मौनी रॉय, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आ चुकी है। वहीं उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories