शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनMouni Roy को सता रही Disha Patani की याद, पति के साथ...

Mouni Roy को सता रही Disha Patani की याद, पति के साथ भी नहीं लग रहा दिल

Date:

Related stories

CBSE Class 10 & 12 Results 2024: सता रही रीजल्ट की चिंता! बच्चों के साथ माता-पिता भी रखें इन जरुरी बातों का ध्यान

CBSE Class 10 & 12 Results 2024: केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की गई बोर्ड परीक्षा के परिणाम को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि शिक्षा बोर्ड जल्द ही 10वीं व 12वीं कक्षा के नतीजे घोषित करेगा।

Mouni Roy: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी शानदार एक्टिंग और अदाओं से खूब बिजलियां गिराने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन अपने पति संग रिश्ते और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा पटानी संग दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया की दुनियां में छाई रहती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, मौनी ने अपनी खास दोस्त दिशा (Disha Patani) पटानी को याद करते हुए उनके लिए एक क्यूट पोस्ट किया है जहां उन्होंने एक्ट्रेस के लिए एक स्वीट सा कैप्शन भी लिखा।

Mouni Roy और Disha Patani की दोस्ती

अगर बात की जाए टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा दिशा पटानी की दोस्ती की तो, आपको बता दें कि दोनों की दोस्ती काफी खास है जहां वह हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करती और एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम बिताती नज़र आती हैं। यहीं इस बार भी मौनी ने अपने फैंस को इस स्वीट पोस्ट खुश कर दिया है। और जो उन्होंने और किसी के लिए नहीं अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी के लिए किया है।

किया एक स्वीट पोस्ट

फैंस की चाहीती मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी करीबी दोस्त दिशा पटानी के लिए एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें वह दोनों बेहद क्लोज और खुश नज़र आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस Instagram स्टोरी पर दिशा एक लिए एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा जिसमें वह उन्हें ह्यूमन डॉग बोलती नज़र आईं और कहा “मिसिंग माई ह्यूमन डॉग। यहीं एक्ट्रेस का ये पोस्ट हर बार की तरह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories