शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले "ऐ...

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स से फैंस को पागल करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंटरनेट पर कहर ढाने का कोई न कोई नया लुक ढूंढ ही लेती हैं। अब उसके लिए उन्हें लोगों के सामने कपड़ों के नाम पर कपड़े का टुकड़ा बॉडी पर लगा कर आना पड़े या अपने बदन पर ही पंखे लगाने पड़े। अपने इन अजीबो गरीब लुक्स के लिए एक्ट्रेस को कई बार लोगों से सराहना मिलती है तो कई बार बुरी तरह ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है। यहीं इस बार भी उर्फी लोगों के सामने अपना ऐसा लुक लाइ हैं जिसने उनकी उत्तेजना बढ़ा दी है। चलिए उनके इस लुक पर एक नजर डालते हैं।

बवाल है Urfi Javed का लेटेस्ट पोस्ट

हर बार की तरह इस बार भी इंटरनेट पर सुनामी लाने वाली उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट किया है जिसमें वह अपने बाकी लुक्स के मुकाबले अजीब तो नहीं पर काफी हॉट दिख रही हैं। यहीं आपको बता दें, उर्फी ने अपने इस रीसेंट लुक को क्रिएट करने के लिए ऑफ शोल्डर मिनी हॉट ड्रेस पहनी हुई है। यहीं एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और भी जानलेवा बनाने के लिए कर्ली हेयर्स, हाई हील्स, ज्वैलरी में डायमंड रिंग्स एंड लाइट मेकअप को चुना, जो उनपर काफी क्लासी नजर आ रहा है।

पोज देख क्या बोल गए यूजर्स

सोशल एम्डिया पर लोग उर्फी को देखने के साथ-साथ उनकी सभी वीडियोज और फोटोज पर रिएक्ट करना भी काफी पसंद करते हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी यह फोटो इंस्टा पर डाली लोग खुदको रोक नहीं पाए और फोटो के नीचे ढेरों कमेंट करते दिखे। यहीं बता दें इस बार एक्ट्रेस के लोगों ने काफी अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया है, जहां कसी ने उर्फी को सराहते हुए हॉट एंड सेक्सी लिखा तो वहीं दूसरी तरह एक यूजर ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा “ऐ पागल औरत”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories