शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरUrfi Javed Viral Video: वॉलीबॉल से रिस्की टॉप बनाकर इठलाती दिखीं उर्फी,...

Urfi Javed Viral Video: वॉलीबॉल से रिस्की टॉप बनाकर इठलाती दिखीं उर्फी, खुलेआम कैमरे पर उतारे कपड़े

Date:

Related stories

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद तुसी ग्रेट हो! उर्फी के इस लेटेस्ट लुक को देखने के बाद आपके मुंह से भी यही निकलेगा ड्रेस के नाम पर उर्फी कब क्या कर जाए यह किसी को पता नहीं है। नए एक्सपेरिमेंट करने की चाहत में हर बार ट्रोलिंग का सामना करती है। एक बार फिर वह कुछ ऐसा पहनकर निकली कि फैंस ने देखकर क्लास लगा दी और लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया। कमाल के आउटफिट की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली और उर्फी जावेद ने लोगों को फिर अतरंगी फैशन सेंस से झटका दिया है और इस कारनामे को देखने के बाद लोग दंग हैं।

वॉलीबॉल से टॉप बनाकर लोगों को दिया झटका

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर कर फैंस को चौंका दिया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने लूज जॉगर्स को ब्लैक लूज टीशर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई। मिनिमल मेकअप मिडिल पार्टेड हेयरस्टाइल के साथ चोटी को फ्लॉन्ट कर रही और फिर वॉलीबॉल खेल रही है। पलक झपकते वह अपनी टीशर्ट उतारकर वॉलीबॉल से तैयार की गई ब्रालेट टॉप को दिखाती है जो वाकई उनकी तरह ही अतरंगी है। इस रिस्की टॉप में उनका स्टाइल देख लोगों की बोलती बंद हो गई क्योंकि वॉलीबॉल से बनाई गई इस ड्रेस की किसी ने उम्मीद नहीं की होगी।

लुक को देखने के बाद यूजर्स हैरान

इस लुक को देखने के बाद लोग दंग हो गए और कुछ ही मिनट में 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा और कुछ बचा है पहनने को तो दूसरे ने कहा हे भगवान इसको सद्बुद्धि दो एक ने कहा फैंटास्टिक तो दूसरे ने वॉव। एक ने कहा भगवाधारी तो दूसरे ने कहा फुल मेंटल है। एक यूजर ने लिखा बहन तू कुछ भी कर सकती है।

चर्चा में बनी रहती हैं उर्फी

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद बहुत जल्द प्राइम वीडियो पर ‘फॉलो कर लो यार’ में नजर आने वाली है तो दूसरी तरफ वह हाल ही में लव सेक्स और धोखा 2 फिल्म में कैमियो रोल में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories