मंगलवार, जून 18, 2024
होममनोरंजनसांप के जहर और रेव पार्टी के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में...

सांप के जहर और रेव पार्टी के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरा फंसे Elvish Yadav, ED ने उठाया बड़ा कदम

Date:

Related stories

Viral Video: Elvish Yadav के क्या हाथ लग गई है ध्रुव राठी की बड़ी कमजोरी? देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव Elvish Yadav...

Elvish Yadav: टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss OTT 2 में झंडा गाड़ने वाले और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जिससे आए दिन उनपर एक नया मुसीबतों का पहाड़ टूटता दिखाई देता है। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल, कोबरा कांड एंड रेव पार्टीज के बाद अब उनका नाम मनी लॉन्ड्रिंग में सामने आ रहा है। यहीं आपको बता दे, इस केस में ED ने भी एक्टर के खिलाफ एक कठोर कदम उठाया है। चलिए इस मामले को विस्तारपूर्वक जानता हैं।

एक बार फिर सवालों से घिरे Elvish Yadav

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों की दुनियां में बने रहते हैं। और एक बार फिर वह अपनी नीजी जिंदगी के चलते सवालों से घिर गए हैं। जिसका कारण एल्विश पर कोबरा कांड एंड रेव पार्टीज के बाद लगे मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर का संबंध मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी पाया गया है। अभी तक किसी के भी द्वारा कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट पास नहीं किया गया है लेकिन, बताया जा रहा है कि वह इस केस में एल्विश भी बुरी तरह फंस सकते हैं।

ED ने उठाया बड़ा कदम

बता दें, एल्विश को रेव पार्टी और सांप के जार मामले में कई पुलिस अधिकारीयों द्वारा पूछताछ ही नहीं जेल की सलाखों में भी रहना पड़ा था। यहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने एल्विश के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है और जल्द उनसे पूछताछ कर सकती हैं।

क्या था पुराना मामला

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने एल्विश के खिलाफ रेव पार्टी और सांप के जहर मामले से जुड़ा होने के कारण एक FIR दर्ज की थी, जिसमें पूरी तरह जांच करने के बाद एक्टर को दोषी पाया गया जिससे एल्विश को नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को हिरासत में ले लिया था। इसी दौरान या भी बताया गया था कि, वह सांप के जहर से ड्रग बनाते और रेव पार्टीज में पैसा लगाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories