गुरूवार, जून 13, 2024
होमख़ास खबरेंKangana Ranaut: थप्पड़ इंसीडेंट के बाद All Eyes On Rafa गैंग और...

Kangana Ranaut: थप्पड़ इंसीडेंट के बाद All Eyes On Rafa गैंग और फिल्म इंडस्ट्री पर भड़क उठीं नई सांसद , जानें क्या है वजह

Date:

Related stories

Punjab News: थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut के बयानों को लेकर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले- ‘पंजाब को अलगाववादी….’

Punjab News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सक्रियता राज्य में बढ़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार सीएम मान ने आज पांचवें पातशाह श्री गुरु अर्जुन देव के शहीद दिवस पर सोहाना के गुरुद्वारा में परिवार समेत शीश झुकाया है।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मंडी की नई सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने थप्पड़ इंसिडेंट को लेकर खूउब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, कंगना जब सांसद बनने के बाद पहली बार दिल्ली जा रही थीं तो उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए। दरअसल एक्ट्रेस के चंडीगढ़ पहुंचते ही एक महिला CISF जवान द्वारा उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा गया था। यहीं अब एक्ट्रेस ने इस इंसिडेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दिखाई है जिसमें, वह ऑल आईज ओन राफा गैंग और फिल्म इंडस्ट्री पर भड़कती दिखीं। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

फिल्म इंडस्ट्री पर भड़क उठीं Kangana Ranaut

खुदको थप्पड़ पड़ने के बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कई वीडियो शेयर की और हादसे की जानकारी दी। यहीं अब कंगना ने अपरी इंस्टा स्टोरी पर एक स्टोरी लगाईं जिसमें वह फिल्म इंडस्ट्री पर भड़कती दिखीं।

इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा “डियर फिल्म इंडस्ट्री आप सभी तो एयरपोर्ट पर मेरे साथ हुए हादसे को सेलिब्रेट कर रहे हैं या फिर उसपर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं.. याद रखना अगर आप अपनी या किसी और कंट्री में चल रहे होंगे तो कई इजराइली या फिलिस्तीनी आप पर हमला कर देंगे, केवल इसलिए कि आप फिलिस्तीन के लिए खड़े हैं।”

दूसरी स्टोरी में लगाईं राफा गैंग की क्लास

अपनी इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक और स्टोरी शेयर की जीसमें उन्होंने राफा गैंग की क्लास लगाते हुए लिखा “ऑल आईज ओन राफा गैंग ये आप सभी या आपके बच्चों के साथ भी कभी हो सकता है…जब आप एक टेरर अटैक को सेलिब्रेट करते हैं तो आपको भी इस चीज के लिए तैयार रहना चाहिए कि यह आपके साथ भी हो सकता है।”

क्या है कंगना के गुस्से की वजह

अगर बात की जाए मंडी की नई सांसद कंगना रनौत ने आखिर अपनी इन स्टोरीज से गुस्सा क्यों जाहिर किया है तो, आपको बता दें एक्ट्रेस ने अपने उपर हुए हमले को एक टेरर अटैक बताया है। यहीं बीते कुछ दिनों पहले इंडिया के बहुत सारे लोग और बॉलीवुड सेलिब्रिटी राफा पर हुए टेरर अटैक के अगेंस्ट अपनी आवाज उठा रहे थे लेकिन, उन्होंने कंगना के लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई जिससे वह गुस्से में हैं और उन्होंने यह स्टोरी पोस्ट की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories