सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनArmania 4 की सफलता से फूल उठी Tamannaah Bhatia, Rashi Khanna ने...

Armania 4 की सफलता से फूल उठी Tamannaah Bhatia, Rashi Khanna ने भी ऐसे की तारीफ

Date:

Related stories

Tamannaah Bhatia पर टूटी आफत, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है गंभीर आरोप

Tamannaah Bhatia:बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया Tamannaah Bhatia मुश्किल में...

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड से लेकर साउथ मूवी में अपने शानदार काम से हर किसी को हैरान करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी तमिल हॉरर फिल्म अरनमनई से खूब तारीफें बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म उनकी बाकी सभी फिल्मों की तरह बड़े पर्दे पर खूब गर्दा उड़ा रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई कर रही है। बता दें, इस फिल्म में तमन्ना के साथ-साथ राशि खन्ना ने भी एक अहम रोल निभाया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यहीं अब तमन्ना ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं। चलिए उनपर नजर डालते हैं।

Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें

हार बार एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड और हसीन तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन, इस बार उन्होंने अपने इंस्टा पर अपनी फिल्म अरनमनई के किरदार सेल्वी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। हर बार की तरह तमन्ना अपनी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद सुंदर और सुशिल नजर आ रही हैं। यहीं एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज के साथ अपने किरदार का नाम लिखा और एक हार्ट की इमोजी भी लगाई जिससे यह साफ हो ररहा है कि, वह फिल्म में उनके किरदार को मिल रहे सपोर्ट से कितनी खुश हैं।

राशि खन्ना ने की तमन्ना की तारीफ

फिल्म में एक दूसरे को टक्कर देने के बाद दोनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे के काफी करीब हो गई हैं। इसी के चलते जब तमन्ना ने अपने सोसिला मीडिया पर सेल्वी की तस्वीरें डाली उन्हें देख राशि खन्ना काफी खुश हो गईं और कमेंट में तमन्ना की तारीफ करती नजर आईं। इसी बीच एक्ट्रेस ने “सुंदरी” लिख उनकी खूबसूरती को सराहा।

इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना

यहीं आपको बता दें, तमन्ना को उनकी रीसेंट फिल्म अरनमनई में देखने के बाद आप उन्हें इसी साल रिलीज़ होने जा रही फिल्म ओडेला 2 और वेद संग कई बड़ी फिल्मों में देख सकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories