शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंTamannaah Bhatia पर टूटी आफत, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें...

Tamannaah Bhatia पर टूटी आफत, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है गंभीर आरोप

Date:

Related stories

Tamannaah Bhatia:बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया Tamannaah Bhatia मुश्किल में फंस गई हैं। उन्हें महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। खबरों की मानें तो तमन्ना को IPL 2023 अवैध स्ट्रीमिंग मामले में ये समन भेजा गया है।

इस मामले में भेजा समन

इसकी सूचना ANI ने एक्स पर पोस्ट करते हुए दी है। जिसमें लिखा गया है, “महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिससे वायकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।

उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को बुलाया गया था, लेकिन वे उनके सामने पेश नहीं हुए। इसके बजाय उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और कहा था कि वे उस दिन भारत में नहीं थे।”

किसने कराया केस दर्ज?

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस मामले में साल 2023 में Viacom18 की शिकायत के बाद ये केस दर्ज हुआ था। ये मामला सट्टेबाजी से जुड़ा हुआ है। जिसमें Viacom18 को 100 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। इस केस में 1 व्यक्ति को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इस केस में बॉलीवुड के बड़े एक्टर बादशाह, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना भाटिया का नाम सामने आया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories