Home Viral खबर Tamannaah Bhatia Viral Video: स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में हसीना लग रही हैं...

Tamannaah Bhatia Viral Video: स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में हसीना लग रही हैं बेहद दिलकश, सादगी वाले अंदाज से जीता दिल

0
16
Tamannaah Bhatia Viral Video
Tamannaah Bhatia Viral Video

Tamannaah Bhatia Viral Video: तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। यह बात सच है कि फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं। एक बार फिर से तमन्ना को देख लोगों की निगाहें अटक गई और लोग विजय वर्मा को ढूंढने लगे। दरअसल तमन्ना भाटिया को डिनर के बाद स्पॉट किया गया है। एक्ट्रेस अपने इस लुक से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। तमन्ना अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और ऐसे में अक्सर उनकी खूबसूरती सोशल मीडिया पर चर्चा में होती है।

इस तरह चार चांद लगा रही तमन्ना

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी तमन्ना भाटिया के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक फ्रंट कट स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल और विदाउट मेकअप उनका अंदाज देखने लायक है और वह खूबसूरती से लोगों के दिलों में कब्जा जमा गई। उनकी स्माइल उनके चेहरे पर चार चांद लगाने के लिए काफी है और फैंस उन्हें देखकर क्लीन बोल्ड हो गए। इंडियन से लेकर वेस्टर्न अटायर में वह काफी खूबसूरत नजर आती है और लोगों की निगाहें उन पर अटक जाती है। पैपराजी की भीड़ और फैंस के बीच तमन्ना जिस तरह नजर आई वह वाकई काफी खास है।

तमन्ना भाटिया को देख यूजर्स कर रहे तारीफ

इस वीडियो को देख एक यूजर ने वाव कहा तो दूसरे ने कहा क्या आप विजय वर्मा के साथ गई थी। तो एक यूजर ने कहा विजय के साथ आपकी जोड़ी काफी अच्छी लगती है। एक यूजर ने कहा, “विजय के प्यार का असर है। लोग उन्हें स्टाइलिश कह रहे हैं और ब्यूटी क्वीन की तारीफ कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है। वह विजय वर्मा के साथ ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नजर आई थी। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।