शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: समय रैना के यूट्यूब लाइव पर भिड़े पुनीत सुपरस्टार और...

Viral Video: समय रैना के यूट्यूब लाइव पर भिड़े पुनीत सुपरस्टार और मैक्सटर्न, जमकर हुई गाली गलौज

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Viral Video: एल्विश यादव और मैक्सटर्न की लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी विवादों में रही थी। बाद में उसका खुलासा भी हुआ कि आखिर एल्विश ने क्यों मैक्सटर्न को थप्पड़ जड़ा था लेकिन इस सबके बीच एक और यूट्यूबर की लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस बार तो दोनों लाइव में ही एक दूसरे से भिड़ गए। हम बात कर रहे हैं मैक्सटर्न और पुनीत सुपरस्टार की जो आपस में भिड़ते हुए दिखाई दिए और अब इनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर क्या है खास।

वीडियो को मिले इतने व्यूज

Video discretion adviced

दरअसल घर का क्लेश एक्स प्लेटफार्म से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समय रैना के यूट्यूब लाइव पर मैक्सटर्न और पुनीत सुपरस्टार आपस में ही लड़ाई करने लगते हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ गाली गलौज भी करते हुए नजर आए। इस वीडियो को देख फैंस काफी मजे ले रहे हैं और दोनों का यह विवाद सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो को 1 लाख 20000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर जमकर चुटकी ले रहे हैं।

एनर्जी के साथ भिड़ते दिखे मैक्सटर्न

स्टैंडअप कॉमेडियन के लाइव में इस तरह दो-दो कॉमेडियन का आपस में भिड़ जाना वाकई काफी इंटरेस्टिंग है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैक्सटर्न उछल-उछलकर पुनीत सुपरस्टार की खटिया खड़ी करते हुए दिखाई दिए तो पुनीत भी चुप होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यह वीडियो वाकई काफी खास है।

मैक्सटर्न को लताड़ लगाते दिखे पुनीत

बिग बॉस ओटीटी 2 में पुनीत सुपरस्टार नजर आए थे लेकिन उन्हें कुछ ही एपिसोड के बाद घर से रवाना कर दिया गया था। वहीं तब से अजीबोगरीब वीडियो बनाकर पुनीत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में मैक्सटर्न के साथ उनकी लड़ाई सुर्खियों में है जिसमें वह उन्हें यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं तुझे जूते से पीटूंगा। वहीं एक दूसरे को लाइव पर जमकर लताड़ लगाते हुए दिखे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories