शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनTamannaah Bhatia ब्लू शीयर स्कर्ट और ब्लाउज को इस तरह किया स्टाइल,...

Tamannaah Bhatia ब्लू शीयर स्कर्ट और ब्लाउज को इस तरह किया स्टाइल, वीडियो में कातिलाना हुस्न पर टिकी निगाहें

Date:

Related stories

Armania 4 की सफलता से फूल उठी Tamannaah Bhatia, Rashi Khanna ने भी ऐसे की तारीफ

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड से लेकर साउथ मूवी में अपने...

Tamannaah Bhatia पर टूटी आफत, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है गंभीर आरोप

Tamannaah Bhatia:बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया Tamannaah Bhatia मुश्किल में...

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी तमन्ना भाटिया को लोग उनकी खूबसूरती और स्टाइल एलिगेंट के लिए जानते हैं। यह बात सच है कि तमन्ना लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। हाल ही में उनका लेटेस्ट लुक देखने के बाद सोशल मीडिया पर मानो हलचल मच गई है। वह ब्लू स्कर्ट को जिस तरह फ्लॉन्ट कर रही है उसे देखने के बाद फैंस की धड़कनें मानो थम गई है। इस वीडियो में जिस तरह वह अदाएं दिखा रही है उसे देख किसी का भी दिल धड़कना तो लाजमी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लाजवाब लुक देख लोगों की टिकी निगाहें

वायरल वीडियो में तमन्ना भाटिया एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। गौरव गुप्ता की डिजाइनर ब्लू सेमी शियर स्कर्ट और एंबेलिश ब्लाउज के साथ मैचिंग कैप को कैरी कर हुस्न की परी तमन्ना नजर आ रही है और इस स्टाइलिश ड्रेस में वह अपनी कैफ और टोंड फिगर को जमकर फ्लॉन्ट कर रही है। तमन्ना भाटिया ने इस स्टाइलिश ब्लू ड्रेस के साथ डायमंड चोकर नेकलेस को कैरी किया है। वहीं विदाउट इयररिंग्स उनका यह लुक लाजवाब है।

खास मेकअप में दिखीं तमन्ना

तमन्ना भाटिया ने स्मोकी आई मेकअप के साथ न्यूड लिप शेड्स और शाइनी स्किन मेकअप में बवाल मचा रही है। वह वीडियो में जिस तरह अपनी अदाएं दिखा रही है और कजरारे नैनों से वार करती हुई नजर आई। उसे देख लोगों की बोलती बंद हो गई।

चर्चा में बनी रहती है तमन्ना भाटिया

यह बात सच है कि पिछले कुछ समय से तमन्ना भाटिया अपनी फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। कभी ग्लैमरस ड्रेस तो कभी बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाती है। ऐसे में उनका यह लेटेस्ट वीडियो काफी ट्रेंड में है और कुछ ही मिनट में इसे 4000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories